अमेरिका के एक वॉलमार्ट स्टोर के बाहर गोलीबारी, दो की मौत

0
131

अमेरिका के कॉलराडो प्रांत में एक वॉलमार्ट स्टोर के बाहर एक बंदूकधारी ने भीड़ पर गोलियां चला दीं, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। यह हमला थॉर्नटन में बुधवार रात को हुआ। गोलीबारी के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने इस इलाके के लोगों को शॉपिंग सेंटर से दूर रहने की हिदायत दी है। इस क्षेत्र की ओर जाने वाली सड़कों को आपातकालीन वाहनों से बंद कर दिया गया है। विभिन्न चौराहों पर सशस्त्र पुलिसकर्मी खड़े हैं। अभी हमलावर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

यह घटना मंगलवार को न्यू यॉर्क सिटी में साइकिल लेन में घुसे ट्रक द्वारा 8 लोगों को कुचलने की घटना के एक दिन बाद हुई है। न्यू यॉर्क हमले में 13 लोग घायल भी हुए हैं। हमलावर को पुलिस ने गोली मार दी थी, जिसके बाद उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। अमेरिकी संघीय अभियोजकों ने उसके खिलाफ आतंकवाद का मामला दर्ज किया है।

थॉर्नटन पुलिस ने बताया है कि गोलीबारी करने वाला व्यक्ति ऐक्टिव शूटर नहीं था। थॉर्नटन पुलिस विभाग ने शुरूआत में किए एक ट्वीट में बताया, ‘9900 ग्रांट स्ट्रीट पर वॉलमार्ट स्टोर में अभी अभी गोलीबारी हुई है। कृपया इलाके से दूर रहें’। वॉलमार्ट के पार्किंग स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस के वाहन देखे गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here