आरसीपी सिंह का बड़ा आरोप: लालू यादव मेंटल केस, शराब माफिया से है मिलीभगत

0
305

पटना । जदयू सासंद आरसीपी सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को निशाने पर लिया है। लालू के बयान पर पलटवार करते हुए उन्‍होंने कहा कि लालू पहले से दिल के मरीज तो रहे ही हैं, अब उनका दिमाग भी खराब हो गया है। आरसीपी सिंह ने बउ़ा आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि लालू शराब भी पीते हैं।
विदित हो कि बीते दिन लालू प्रसाद ने शराबबंदी को फ्लॉप करार देते हुए कहा था कि सीएम नीतीश को मद्य निषेध ठीक से लागू करने भी नहीं आ रहा है। उन्‍होंने आरसीपी सिंह पर शराब और बालू माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया था। लालू ने जिलों के एसपी एवं डीएम से भी पैसा वसूले जाने का आरोप लगाया। आरसीपी सिंह इसी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

आरसीपी सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद को पहले से दिल का रोग है। अब उनका दिमाग़ भी खराब हो गया है। कहा कि लालू जो कुकर्म करते हैं सबको मालूम है। लालू शराब पीते हैं, मैं चाय भी नहीं पीता। कहा कि लालू प्रसाद यादव का घर शराब माफिया का मुख्‍यालय है और वे दूसरों पर कीचड़ उछालते हैं।

खुद पर लगाए आरोपों को निराधार बताते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि लालू सजयाफ्ता हैं। आरसीपी सिंह ने लालू को चुनौती देते हुए कहा कि वे ऐसा एक आदमी भी खड़ा करें जो उनपर आरोप लगा सके।

आरसीपी सिंह बोले, लालू प्रसाद ने डीएम-एसपी को भी कठघरे में खड़ा किया। लेकिन, लालू के परिवार में सात जन्म में भी कोई आइएएस-आइपीएस नहीं हो सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here