बंदूक तानकर ‘अंखियों से गोली’ मार रही हैं कैटरीना कैफ,

0
12

सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है दर्शकों के मन में काफी जिज्ञासा पैदा कर रही है। फिल्म से रिलीज होने वाला हर पोस्टर आपकी बेसब्री को बढ़ाने का काम करेगा। जहां हाल ही में मशीनगन चलाते हुए सलमान खान की तस्वीर सामने आी थी। वहीं अब बंदूक थामे कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं। इस पोस्टर से लगता है कि कैटरीना का एक्शन मोड चालू है और वो किसी निडर शेरनी की तरह लग रही हैं।

फिल्म के इस पोस्टर को निर्देशक अली अब्बास जफर ने शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया- जोया, अगर आंखे मार सकती हैं। इसमें एक्ट्रेस ने अपने हाथों में काफी भारी हथियार पकड़ा हुआ है और वो अपने दुश्मन को खत्म करने के लिए उसकी ओर देख रही हैं। इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर में सलमान एमजी 42 मशीनगन चलाते हुए दिख रहे थे। असली हथियार के साथ शूटिंग करना दोनों स्टार्स के लिए आसान नहीं रहा होगा।

जब आप सलमान खान जैसे सुपरस्टार को आप अपनी फिल्म में लेते हैं, जिन्हें फिल्म के एक्शन में जान डालने के लिए जाना जाता है तब आपको उस तरह के हथियार के लेने के जरुरत होती है जो उनके स्टेटस पर और टाइगर जिंदा है के अनुसार फिट बैठते हों।

जफर ने आगे कहा था- इस सीन के लिए सलमान ने लगातार तीन दिनों तक 5000 राउंड फायर की। यह सीन फिल्म का आइकोनिक शूट बन गया है। क्योंकि गन का इस्तेमाल लगातार हो रहा था इसी वजह से हमें उस तरह के दो हथियारों को इस्तेमाल के लिए रेडी रखना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here