सुपरस्टार बनने में अभी काफी समय है: परिणीति

0
85

‘गो लमाल अगेन’ ने अच्छा बिजनेस किया है। अब तक यह फिल्म ~171 करोड़ कमा चुकी है। इससे पहले आईं परिणीति चोपड़ा की तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकीं। 2017 में आई ‘मेरी प्यारी बिंदु’ को भी क्रिटिक्स का सामना करना पड़ा और यह फिल्म भी कोई खास कमाई नहीं कर पाई थी, लेकिन उनकी ‘गोलमाल अगेन’ इस साल की सर्वाधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। अब लगता है कि इस फिल्म के बाद परिणीति का कॅरिअर ट्रैक पर वापस जाएगा। इस फिल्म की सफलता के बाद हमने परिणीति से बातचीत की।

तीनफिल्मों के लगातार असफल होने के बाद ‘गोलमाल अगेन’ एक जबर्दस्त हिट रही, कैसा महसूस कर रही हैं?

इससवाल के जवाब में परिणीति चोपड़ा बोलीं…, ‘मैं सामान्य सा ही जवाब दूंगी कि बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं शुरू से चाहती थी कि गोलमाल सबको पसंद आए और हर कोई इसकी तारीफ करे। …और यह सब कुछ हो पाया है फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्‌टी की वजह से। उन्होंने एक बार फिर उन्हीं कलाकारों को लेकर एक बिल्कुल नई आैर शानदार कहानी तैयार की है। इस फिल्म में वे सभी लोग थे, जिनकी कॉमेडी को दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं। इसकी हॉरर कॉमेडी इसे बाकी फिल्मों से अलग बनाती है। इस फिल्म की कहानी को किड्स फ्रैंडली कह सकते हैं। इसका मतलब यह है कि गोलमाल अगेन एक पारिवारिक फिल्म है जो आप अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। तो फ़िल्म की जितनी कमाई हो रही है वो इसकी हकदार है।

येआपकी पहली 100 करोड़ कमाई करने वाली फिल्म है?

बिल्कुलये सफलता काफी बड़ी है और मेरे कॅरिअर के लिए एक माइलस्टोन से भी कहीं ज्यादा है। यह फिल्म यकीनन खास है इसलिए यह ~100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है। मैं अपनी फिल्में ‘लेडीज़ vs रिकी बहल’, ‘इशकजादे’ आैर ‘हंसी तो फंसी’ से इस फिल्म की तुलना नहीं कर सकती। पर सफलता तो सफलता है यार! मेरी पिछली तीन फिल्में ज्यादा अच्छी नहीं रहीं। मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं।

कमउम्र में ही कलाकारों को सुपरस्टार का टैग दे दिया जाता है। आपको क्या लगता है ऐसा उनके ओवर एक्सपोज़र की वजह से होता है?

मुझेलगता है जो सुपरस्टार हैं वे फिल्म जगत में बहुत पुराने हैं और लगभग 25 साल से भी ज्यादा समय से सुपरस्टार कहे जा रहे हैं। इसका मतलब यही है कि आज भी दर्शक उन्हें देखना बहुत पसंद करते हैं। मेरी उम्र या मेरी जनरेशन के जो कलाकार हैं उन्हंे इस इंडस्ट्री में अभी 10 साल से भी कम समय हुआ है। यहां तक कि ऋतिक रोशन ने भी साल 2000 में फिल्म डेब्यू किया था, उन्हें भी फिल्म जगत में अभी केवल 17 साल ही हुए हैं। सुपरस्टार बनने में अभी हमें काफी समय है। आज से 10 साल बाद हो सकता है हमें लोग उतना ही पसंद करें जितना आज करते हैं पर आखिर में ये सब हमारी ऑडियंस पर ही निर्भर करता है कि वो किसे पर्दे पर देखना चाहती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here