तेजस्वी यादव के साथ बैठकर चाय पीते हुए करना चाहते हैं राजनीतिक चर्चा

0
178

बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आम लोगों से जुड़ने के लिए एक अनोखी कोशिश लेकर सामने आये हैं. तेजस्वी यादव ने कमोबेश 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम चाय पर चर्चा की तर्ज पर तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील कर चाय के साथ स्वयं के साथ चर्चा का ऑफर दिया है. तेजस्वी यादव ने आगामी 06 नवंबर को चाय पार्टी का कार्यक्रम रखा है. तेजस्वी यादव 6 नवंबर को आम लोगों के साथ चाय पर चर्चा करेंगे. कार्यक्रम का नाम उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके बारे में लिखा है कि टी विद तेजस्वी, लेट्स इंटरैक्ट. तेजस्वी यादव ने इसकी जानकारी ट्विटर हैंडल से इस कार्यक्रम की आधिकारिक जानकारी भी दी है.

तेजस्वी यादव ने आम लोग अपनी इच्छा उनसे जाहिर करें, उसके लिए अपना ईमेल एड्रेस भी जारी किया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह उनके साथ चाय पर मिले और चर्चा करें. चर्चा में शामिल होने के इच्छुक लोग इस ईमेल पते पर अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं और शामिल होने के लिए अपनी इच्छा जाहिर कर सकते हैं. ईमेल एड्रेस है tejashwi.teaparty17@gmail.com.तेजस्वी यादव अपनी कम दिनों के राजनीतिक सफर में इस बात को समझ चुके हैं कि सियासत में सिरमौर बनना है तो सोशल मीडिया का सहारा कुछ इस तरह लेना होगा. उन्होंने कहा है कि यह विचार विमर्श के लिए एक बेहतर अवसर है. सोशल मीडिया से जुड़े हुए तमाम वैसे लोग, जो तेजस्वी के विचारों से प्रभावित हैं, वह उनसे मिलकर चर्चा कर सकते हैं.

राजनीतिक जानकार कहते हैं कि हाल के दिनों में जिस तरह राजनीति में अपनी छवि को बेहतर करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल बढ़ा है, उस हिसाब से तेजस्वी की यह पहल कोई आश्चर्य पैदा नहीं करती है. तेजस्वी यादव को अपनी छवि को बेहतर बनाने के साथ आम लोगों के साथ जुड़ने के अलावा उनका विचार जानने का एक बेहतर जरिया है. तेजस्वी यादव की यह पहल कितना रंग लाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here