Bigg Boss 11: 2 November: शिल्‍पा के बार-बार उकसाने पर बेकाबू हुए विकास, उठाया ये कदम

0
21

‘बिग बॉस 11’ में हंगामा जारी है. शुरुआत से जो घरवाले एकदूसरे के साथ नजर आ रहे थे अब एकदूसरे के खिलाफ खड़े हैं. लेकिन बदली तो नहीं सिर्फ शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता की लड़ाई. गुरुवार के एपिसोड में फिर कुछ ऐसा हुआ कि विकास एकबार फिर बेकाबू हो गये और एक बड़ा कदम उठा लिया. दरअसल बिग बॉस ने घरवालों को इस हफ्ते लग्‍जरी बजट में सबसे खराब प्रदर्शन करनेवाले दो सदस्‍यों के नाम लेने को कहा, जिन्‍हें कालकोठरी की सजा दी जायेगी.

घरवालों ने आपसी सहमति से विकास और महजबी सिद्दिकी का नाम लिया. इसके बाद बिग बॉस ने घर के कैप्‍टन लव को पावर देते हुए विकास और महजबी के अलावा एक और सदस्‍य को कालकोठरी की सजा के लिए चुनने को कहा. लव ने अर्शी खान को चुना. जिसके बाद तीनों को कालकोठरी में बंद कर दिया गया.

इसके बाद शिल्‍पा और आकाश ददलानी कालकोठरी के बाहर बैठकर विकास पर कमेंट करने लगे. शिल्‍पा ने कई पर्सनल कमेंट भी किये. विकास चुपचाप सुनते रहे. हालांकि बिग बॉस ने शिल्‍पा को कन्‍फेशन रूप में बुलाकर पर्सनल कमेंट न करने के लिए कहा. जिसके बाद लाइट्स ऑफ हो गई. विकास रोते हुए कहने लगे कि वो बिग बॉस के घर नहीं रहना चाहते. अब सारी चीजें बर्दाश्‍त के बाहर हो गईं है. वे अपनी मां के पास जाना चाहते हैं और पेनाल्‍टी भरने के लिए भी तैयार है.

इसके बाद वे कालकोठरी से भागने की कोशिश करते हैं. लेकिन बिग बॉस उन्‍हें चेतावनी देते हैं कि वे ऐसा न करें. इसके बाद वे विकास को कन्‍फेशन रूम में बुलाते हैं, जहां विकास रोते हुए कहते है कि वे शिल्‍पा के साथ एक छत के नीचे नहीं रह सकते. वे घर से जाना चाहते थे. सभी घरवालों ने उनका साथ छोड़ दिया है. बिग बॉस उन्हें समझाते हैं कि जो अभी आपके साथ नहीं है वे कल आपके साथ होंगे. इस घर में ऐसा ही होता है.

इसके बाद विकास वापस कालकोठरी में चले जाते हैं, हालंकि शिल्‍पा लगातार उनपर कमेंट्स करती रहती हैं. इसके बाद विकास सभी घरवालों को कालकोठरी के पास बुलाते हैं और शिल्‍पा से कहते हैं कि बताओ मैंने तुम्‍हारे साथ-साथ क्‍या-क्‍या किया है. लेकिन इस बीच आकाश शिल्‍पा का साथ देते हुए बार-बार विकास पर कमेंट करते हैं, जिससे प्रियांक शर्मा अपना आपा खो बैठते हैं.

प्रियांक, आकाश पर बहुत ज्‍यादा गुस्‍सा हो जाते हैं. लेकिन विकास उन्‍हें बुलाकर कहते हैं कि किसी को भी हाथ मत लगाना. दरअसल प्रियांक इससे पहले भी एक बार विकास और आकाश की लड़ाई में कूदे थे और आकाश के साथ फिजिकल हो गये थे. जिसके बाद उन्‍हें घर से बेघर कर दिया गया था. प्रियांक कहते दिखे कि शिल्‍पा के कमेंट्स के कारण सबको प्रॉब्‍लम है लेकिन कोई स्‍टैंड नहीं ले रहा. हीना खान कहती है कि उन्‍हें इनदोनों के मामले में पड़ना ही नहीं है, क्‍योंकि वे लोग नहीं जानते कि दोनों (शिल्‍पा और विकास) में कौन सही है.

लेकिन शिल्‍पा कोई मौका नहीं छोड़ती, वो कहती हैं सारी रात विकास को सोने नहीं देगी. कभी वो विकास पर कमेंट्स करती हैं तो कभी कालकोठरी के अंदर बोलत फेंक देती है. जिसके बाद विकास पूरी तरह बेकाबू हो जाते हैं और फिर भागने की कोशिश करते हैं. वे कालकोठरी से बाहर निकलकर टेबल पर कुर्सी रखकर उसपर चढ़ जाते हैं और छत पर चढ़ने की कोशिश करते हैं.

विकास के इस कदम के बाद बिग बॉस क्‍या फैसला सुनायेंगे ये तो आज के एपिसोड में पता चल पायेगा. विकास ने दूसरी बार घर से भागने की कोशिश की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here