बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बागी-2 की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से उनका पहला लुक आउट हुआ है, जिसमें क्रू कट के साथ उनके चेहरे पर खतरनाक एक्सप्रेशन और गुस्सा दिखाई दे रहा है। उनकी टीशर्ट पर लगा खून ये साफ बता रहा है कि फिल्म में वो कितना डेंजरस रोल निभा रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। उन्हें ना सिर्फ टाइगर का यह डेडली अंदाज पसंद आया है बल्कि फिल्म का भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है डबल रोल में दिखेंगे टाइगर… मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ के दो लुक होंगे। फिल्म का पहला पोस्टर इस साल कुछ महीने पहले रिलीज कर दिया गया था जिसमें टाइगर हाथ में राइफल पकड़े और अपनी बॉडी दिखाते हुए नजर आए थे, वहीं दूसरा लुक अब सामने आया है। फिल्म के लिए बढ़ाया पांच किलो वजन… अपने रोल के लिए टाइगर ने काफी मेहनत की है। वे आए दिन जिम में वर्कआउट करते नजर आते हैं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए 5 किलो वजन बढ़ाया है। उनकी मेहनत इस फोटो में साफ नजर आ रही है। बता दें कि ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म बागी का सीक्वल है। जिसमें श्रद्धा कपूर लीड रोल में थी। इस फिल्म में टाइगर अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ रोमांस करेंगे। डायरेक्टर अहमद खान की इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा, प्रतीक बब्बर, अरमान कोहली, विजय राज और आर्यन प्रजापति जैसे स्टार भी नजर आएंगे। ‘बागी 2’ 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी।

0
14

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बागी-2 की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से उनका पहला लुक आउट हुआ है, जिसमें क्रू कट के साथ उनके चेहरे पर खतरनाक एक्सप्रेशन और गुस्सा दिखाई दे रहा है। उनकी टीशर्ट पर लगा खून ये साफ बता रहा है कि फिल्म में वो कितना डेंजरस रोल निभा रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। उन्हें ना सिर्फ टाइगर का यह डेडली अंदाज पसंद आया है बल्कि फिल्म का भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है

डबल रोल में दिखेंगे टाइगर…
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ के दो लुक होंगे। फिल्म का पहला पोस्टर इस साल कुछ महीने पहले रिलीज कर दिया गया था जिसमें टाइगर हाथ में राइफल पकड़े और अपनी बॉडी दिखाते हुए नजर आए थे, वहीं दूसरा लुक अब सामने आया है।

फिल्म के लिए बढ़ाया पांच किलो वजन…
अपने रोल के लिए टाइगर ने काफी मेहनत की है। वे आए दिन जिम में वर्कआउट करते नजर आते हैं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए 5 किलो वजन बढ़ाया है। उनकी मेहनत इस फोटो में साफ नजर आ रही है।

बता दें कि ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म बागी का सीक्वल है। जिसमें श्रद्धा कपूर लीड रोल में थी। इस फिल्म में टाइगर अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ रोमांस करेंगे। डायरेक्टर अहमद खान की इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा, प्रतीक बब्बर, अरमान कोहली, विजय राज और आर्यन प्रजापति जैसे स्टार भी नजर आएंगे। ‘बागी 2’ 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here