प्रभास के साथ थी अनुष्का के अफेयर की चर्चा, MMS हो चुका है वायरल

0
200

साउथ की सनसनी और बाहुबली से बॉलीवुड में फेमस हुई एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का आज (7 नवंबर 1981) जन्मदिन है. वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. लेकिन हिंदी फिल्मों में उन्हें बाहुबली से पहचान मिली. इस फिल्म में उनकी और प्रभास की केमिस्ट्री ने दर्शकों के दिलों पर राज किया. लोगों को उनकी जोड़ी इतनी पसंद आई कि वो चाहते हैं ये दोनों शादी करें. आज फिल्म जगत में एक अलग मुकाम हासिल करने वाली ये मशहूर अदाकारा कभी योगा इंस्ट्रक्टर थीं. एक नजर डालते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी मजेदार बातों पर…

उनका असली नाम स्वीटी शेट्टी है. इंडस्ट्री में कई लोग उन्हें स्वीटी के नाम से भी पुकारते हैं. फिल्मों में आने से पहले वह मंगलुरु में भरत ठाकुर के अंडर योगा इंस्ट्रक्टर थीं. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह रंगमंच की इस दुनिया में कदम रखेंगी. उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड भी नहीं है.

लेकिन कहते हैं ना किस्मत में जो लिखा है वह होकर ही रहता है. इस खूबसूरत एक्ट्रेस पर एक डायरेक्टर की नजर पड़ी और उन्होंने फिल्म ऑफर की. अनुष्का ने 2005 में फिल्म ‘सुपर’ से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया. अनुष्का ने सिंघम, सिंघम-2, मिर्ची, बिल्ला, रुद्रमादेवी, अरुंधति, विक्रमारकुडु, वानम, बाहुबली जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए उन्होंने 3 सिनेमा, एक नंदी और तीन फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते हैं.

अनुष्का अपनी फिल्मों के अलावा प्रभास के साथ अफेयर की वजह से चर्चा में रहती हैं. फिल्म बाहुबली दोनों की साथ में तीसरी फिल्म थी. इसे पहले वह बिल्ला और मिर्ची में नजर आ चुके हैं. तभी से दोनों के अफेयर की खबरें आती थीं. लेकिन बाहुबली के रिलीज के दौरान उनके अफेयर को ज्यादा हवा मिली. वैसे अनुष्का को प्रभास के साथ फिल्म साहो में कास्ट किया जाना था. लेकिन उनके बढ़ हुए वजन की वजह से ये जोड़ी नहीं बन पाई.

खबरें थी कि प्रभास साउथ की हिट हिरोइन अनुष्का शेट्टी पर बेहद फिदा थे. यहां तक कि उन्होंने अनुष्का को तीन साल तक शादी भी नहीं करने दी थी. बाहुबली के प्रमोशन के दौरान भी अनुष्का और प्रभास की बॉन्डिंग अलग ही दिखी. हालांकि दोनों ने रिलेशनशिप में होने से हमेशा इनकार किया है. वे एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं.

अनुष्का ने अपनी फिल्म साइज जीरो के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था. अपने काम को लेकर उनके जज्बे और लगन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है. यह फिल्म उनकी यादगार फिल्मों में से एक रही है.

ज्यातार ट्रेडिशनल लुक में नजर आने वाली अनुष्का की खूबसरती का हर कोई कायल है. आजकल चाहे उनका वजन बढ़ा हुआ है लेकिन फिर भी वह अपनी फिटनेस का खासा ख्याल रखती हैं. उनकी कोशिश रहती है कि डाइट चार्ट के मुताबिक काम करें. एक इंटरव्यू में अपनी फिटनेस के बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि वह 8 बजे तक डिनर करती हैं. रोजाना 2 घंटे एक्सरसाइज करती हैं.

कंट्रोवर्सी से कोसो दूर रहने वाली अनुष्का शेट्टी भी एक विवाद में फंस गई थीं. उनका एक MMS सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वीडियो में अनुष्का के होने का दावा किया गया था. हालांकि बाद में इस MMS को फर्जी करार दिया गया था.

ऐसे कम ही लोग होते हैं जिनकी सूरत और सीरत दोनों अच्छी होती है. अनुष्का के साथ अब तक जितने भी लोगों ने काम किया वह उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं. वह अपने को-एक्टर का काफी ध्यान रखती हैं और उनके साथ काफी स्वीट रहती हैं.

अनुष्का का दिल कितना बड़ा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक बार उन्होंने अपनी सीनियर ड्राइवर को 12 लाख रु. की गाड़ी गिफ्ट में दी थी. उन्हें खुद भी गाड़ियों का बहुत शौक है. उनके पास कई ब्रैंड न्यू लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here