बिग बॉस 11 प्रियांक ने की गंदी हरकत, तो भड़की अर्शी खान

0
17

बिग बॅास 11 की सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट अर्शी खान चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बार फिर वह प्रियांक शर्मा को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जैसा कि आप हमेशा से देखते रहे हैं कि अर्शी घर में अपने कंट्रोवर्शियल बयान को लेकर जरा भी हिचक नहीं करती हैं।

वहीं इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया की शुरुआत से पहले ही घर का माहौल गरम हो गया। दिन की शुरुआत में ही प्रियांक, अर्शी को तंग करने लगे। माहौल इतना बिगड़ गया कि प्रियांक ने अर्शी पर पर्सनल कमेंट्स किए औऱ बाहरी दुनिया पर चल रहे विवाद का जिक्र किया। जिस पर अर्शी भड़क जाती है।

प्रियांक ने अर्शी से कहा कि ‘हम तो अंदर की सारी बातें जानते हैं।’ अर्शी ने इसका जवाब देते हुए कहा ‘मेरा कुछ बिगाड़ के तो दिखा।’ इसके बाद दोनों के बीच हो रही बात झगड़े में बदल जाती है। अर्शी ने प्रियांक से कहा ‘तू जानता नहीं है मुझे। प्रियांक के अर्शी पर थूक कर बात करने पर भी अर्शी भड़क जाती हैं। बाकी घरवालों के दखल के बाद इस झगड़े को शांत करवाया गया। झगड़े से तंग होकर अर्शी रोने लगती है। जिस पर उन्हें विकास गुप्ता समझाते हैं।

बता दें कि प्रियांक शर्मा ने घर में वापस आने के बाद से ही अर्शी खान को निशाने पर लिया हुआ है। प्रियांक ने ही सभी घरवालों से अर्शी की जिंदगी से जुड़े गोवा-पुणे विवाद के बारे में जानकारी दी थी। जिस के बाद भी अर्शी प्रियांक में काफी झगड़ा हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here