बेनाफ्शा को लेकर आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा से भिड़े प्रियांक शर्मा

0
21

मुंबई: सलमान खान के होस्ट वाला बिग बॉस 11 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंटों के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. बिग बॉस के घर में हफ्ते के पहले दिन ही प्रियांक शर्मा और अर्शी खान के जबरदस्त हंगामे के बाद अब आकाश ददलानी और बेनफ्शा के बीच लड़ाई देखने को मिली है. इतनी ही नहीं इन दोनों की लड़ाई के दौरान पुनीश शर्मा भी बेनफ्शा ले भिड़ते दिखे. वहीं बाकी के घरवाले आकाश ददलानी प्रियांक शर्मा, पुनीश शर्मा और बेनफ्शा को रोकते हुए नजर आए.

दरअसल, बिग बॉस 11 को आज रात को दिखाए जाने वाले एपिसोड यानि बिग बॉस 11 के 7 नवंबर को दिखाए जाने वाले एपिसोड में घर में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. बिग बॉस के घर में बेनाफ्शा, प्रियांक, आकाश और पुनीश के बीच की लड़ाई का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आकाश ददलानी बेनाफ्शा को उल्टा-सीधा बोलते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं बेनाफ्शा आकाश से कहती हैं कि वो चाहती हैं कि आकाश उन्हें काफी जलील करे और इसके लिए वो उसे प्रवोक कर रही हैं.

वहीं इस बीच इश लड़ाई में प्रियांक शर्मा बेनफ्शा की तरफ से कूद जाते हैं और कहते हैं कि कोई लड़का किसी लड़की के बारे में ऐसा बोलता है तो मैं उसे चीर-फाड़ दूंगा, तो वहीं विकास गुप्ता इस वक्त प्रियांक शर्मा को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन हिना खान बेनाफ्शा का पक्ष लेते हुए कहती हैं कि तुमको नहीं पता है आकाश ने बेनाफ्शा को क्या-क्या बोला है. हिना खान कहती हैं कि आकाश बेनाफ्शा को बदबूदार, गंदी और अनहाजैनिक पता नहीं क्या-क्या बोल रहा है, इस पर बेनाफ्शा कहती हैं कि उनके सब्र का लेवल एकदम टूट चुका है.

इसके बाद फिर बेनाफ्शा पुनाश शर्मा का नाम लेते हुए कहती हैं कि पुनीश ने बताया है इतने पर पुनीश बेनाफ्शा के मुंह से अपना नाम सुनकर चौंक जाते हैं और कहते हैं क्या मैने कब कहा और बेनाफ्शा की तरफ गुस्से से बढ़ते हुए कहते हैं कि मम्मी की कसम खाकर कहो कि मैंने बोला है इस बीच प्रियांक शर्मा पुनीश को टोकटे हुए कहते हैं कि तमीज से बात करो फिर पुनीश का गुस्सा और भी बढ़ जाता है और प्रियांक शर्मा और पुनीश शर्मा के बीच लड़ाई काफी उग्र हो जाती है. दोनों आपस में हाथापाई करने जाते हैं तभी सभी घरवाले उन्हें रोकने की पूरी कोशिश करते हैं और आकाश भी प्रियांक से भिड़ते हुए दिख रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here