अभिषेक बच्चन को साथ लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन पहुंची अपने इस ख़ास दोस्त से मिलने

0
145

बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का अपना एक अलग चार्म है। ऐश्वर्या बेहद मिलनसार भी हैं और अक्सर वो पार्टियों के बहाने तो कभी यूं भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलने का समय निकाल ही लेती हैं। मंगलवार शाम भी ऐश्वर्या अपने दोस्त मनीष मल्होत्रा से मिलने पहुंची! उनके साथ अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन मिड-डे मील कार्यक्रम के तहत एक साल के लिए एक हजार बच्चों को भोजन मुहैया कराएंगी। अन्नमित्र फाउंडेशन की ओर से संचालित मिड-डे मील योजना के तहत ऐश्वर्या इस नेक काम को करने जा रही हैं। अन्नमित्र फाउंडेशन इंटरनेशनल सोसाइटी आफ कृष्णा कांनशसनेस (इस्कॉन) द्वारा स्थापित फाउंडेशन है। बहरहाल, मंगलवार को ऐश्वर्या मनीष मल्होत्रा से मिलने उनके घर गयीं थीं। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ड्रेस स्टाइलिस्ट मनीष मल्होत्रा की काफी अच्छी दोस्त हैं।

इन सबके अलावा फ़िल्ममेकर करण जौहर भी मनीष मल्होत्रा के घर पर नज़र आये। नीचे की तस्वीर में आप ऐश्वर्या और मनीष के साथ करण जौहर को भी देख सकते हैं!

हालांकि, यह मुलाक़ात क्यों हुई इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। तस्वीरों के आधार पर यह कहा जा सकता है कि एक यह एक रूटीन और शिष्टाचार संबंधी मुलाक़ात ही रही होगी। अगर फ़िल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय इनदिनों अपनी फ़िल्म ‘फन्ने ख़ान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फ़िल्म में उनके साथ अनिल कपूर भी नज़र आयेंगे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here