SPK News desk, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में छाए घने कोहरे के चलते बुधवार सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो जगह दर्जनभर से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस घटना में 20 से ज्यादा लोग मामूली रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इन गाड़ियों को वहां से हटाया। इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेस वे पर सुबह-सुबह अफरा-तफरी का माहौल था।
आज सुबह 8:30 बजे के करीब आगरा से नोएडा की तरफ आते हुए पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के निर्माणाधीन ब्रिज के पास एक स्कार्पियो कार यमुना एक्सप्रेस वे पर रखे रोड़ी के एक बोरे से टकरा गई। उसके पीछे आ रही एक बस स्कार्पियो से टकराई। देखते ही देखते एक के बाद एक 10 गाड़ियां टकरा गईं।
पुलिस के दिल्ली एनसीआर में ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र में अनुसार धुंध के कारण दृश्यता कम होने से 13 वाहन आपस में भिड़ गए। इसके चलते छह लोग मामूली रूप से घायल गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत रवाना कर दिया गया है।
उन्होंने बताया कि एहितियात के तौर पर आगरा के खंदौली और नोएडा की ओर से आने वाले वाहनों को जहां के तहां रोक दिया गया। दुर्घटनाग्रस्त वाहनो को क्रेन की मदद से हटाने के बाद यातायात सुचारु कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here