…जब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा, जबर्दस्ती करता था फिल्म डायरेक्टर

0
14

सोशल मीडिया पर महिलाओं की आवाज बना मी टू कैंपेन इन दिनों तेजी से ट्रेंड कर रहा है. कैंपेन के जरिये महिलाएं अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटनाओं के अनुभव साझा कर रहीं हैं. इस कड़ी में अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी जुड़ गयीं हैं. एक अखबार को दिये इंटरव्यू में स्वरा ने कहा.

हां, मेरे साथ भी ऐसा हुआ है. मैं एक फिल्म के सिलसिले में 56 दिनों की आउटडोर शूटिंग पर गयी थी, वहां फिल्म के डायरेक्टर ने मेरा उत्पीड़न किया. वह मुझे दिन भर घूरता रहता और डिनर के लिए बार-बार मैसेज भी भेजता था. स्वरा ने बताया कि उसने मुझे सीन डिस्कस करने के लिए अपने कमरे में बुलाया. जब मैं कमरे में पहुंची तो वह शराब पी रहा था. वह जबरदस्ती प्यार और सेक्स की बातें करता था. एक दिन तो वह शराब के नशे में मेरे होटल रूम तक घुस आया और कहने लगा कि मैं तुम्हें गले लगाना चाहता हूं.

स्वरा इस घटना के बाद हुई तकलीफ के बारे में बताते हुए कहती हैं, ‘मैं उससे इतनी परेशान हो गई कि शूटिंग खत्म होते ही अपने कमरे में लौट आती थी और लाइट बंद कर लेती थी ताकि उसे लगे कि मैं सो गयी हूं. स्वरा ने कहा कि ऐसे मर्दों से निबटने के लिए लड़कियों को यह तय कर लेना चाहिए कि भले उन्हें काम न मिले लेकिन वह किसी के साथ समझौता न करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here