बचा हुआ डाटा नहीं होगा बेकार, एयरटेल ब्रॉडबैंड यूजर्स 1000 जीबी तक डाटा कर पाएंगे Carry Forward

0
208

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने कुछ ही समय पहले पोस्टपेड यूजर्स के लिए डाटा रोलओवर की सुविधा जारी की थी। अब पोस्टपेड के अलावा कंपनी ने डाटा रोलओवर ऑफर एयरटेल होम ब्रॉडबैंड इस्तेमाल कर रहे यूजर्स के लिए भी पेश कर दी है। इस नए ऑफर के तहत ब्रॉडबैंड यूजर्स को डाटा बैनिफिट्स दिए जाएंगे। वहीं, इससे पहले आइडिया सेल्यूलर ने एक नया प्लान पेश किया था जिसके तहत 1 जीबी डाटा प्रतिदिन समेत अनलिमिटेड कॉल्स दी जा रही हैं।

एयरटेल ने कहा है कि ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए डाटा रोलओवर सुविधा के तहत पिछली बिलिंग साइकल का बचा हुआ डाटा अगली बिलिंग साइकल में जोड़ दिया जाएगा। यूजर्स 1000 जीबी तक डाटा कैरी फॉरवर्ड कर पाएंगे। इस डाटा को MyAirtel एप के जरिए ट्रैक किया जा सकेगा। आपको बता दें कि पोस्टपेड यूजर्स के लिए डाटा की सीमा 200 जीबी तक है। भारती एयरटेल होम्स के सीईओ जॉर्ज मैथन ने कहा, “नई सेवा आ जाने के बाद यूजर को बच गए डाटा के बारे में नहीं सोचना होगा। वे आगे भी इसे इस्तेमाल में ला पाएंगे।”

इस प्लान के तहत यूजर्स को 1 जीबी 3जी/4जी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स भी दी जा रही हैं। वहीं, 100 एसएमएस की सुविधा भी उपलब्ध है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। आपको बता दें कि आइडिया एक 70 जीबी का भी प्लान दे रही है। इसकी कीमत 498 रुपये है। इसके तहत 70 दिनों तक 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स भी दी जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here