एशेज से पहले अब ब्राड की सलाह, गेंदबाजों को एकजुट होकर प्रदर्शन करना होगा

0
155

इंग्लैंड का ऑस्ट्रेलिया में एशेज दौरा इंग्लैंड के लिए कांटों भरा साबित हो सकता है. इंग्लैंड टीम का बल्लेबाजी क्रम बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति से काफी कमजोर हो गया है. इंग्लैंड की एशेज से पहले मुसीबतें कम नहीं होती दिख रही हैं. अभी हाल ही में टीम पर चोटों का साया मंडराता नजर आ रहा है जिसमें सबसे पहले तेज गेंदबाज स्टीवन फिन एशेज से बाहर हो गए हैं औेर स्पिनर मोईन अली मांसपेशियों में खिंचाव के चलते दूसरे अभ्यास मैच में भी नहीं खेल पाएंगे. ऐसे में इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बयान को बारीकी से देखा जा रहा है

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली आगामी एशेज सीरीज में टीम के गेंदबाजों को एकजुट होकर प्रदर्शन करना होगा. वहीं ब्रॉड का कहना है कि उन्हें ऐसा लगता है कि एशेज में उनका अच्छा समय आ गया है और वह आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खासा परेशान कर सकते हैं. वह इससे पहले कई एशेज सीरीज में विजयी इंग्लैंड टीम का हिस्सा रहे हैं.

एशेज से पहले :फिन एशेज से, तो मोईन अली दूसरे अभ्यास मैच से बाहर

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने ब्रॉड के हवाले से लिखा, “हमें देखना होगा कि हम एक समूह के रूप में किस तरह का प्रदर्शन कर सकते हैं. हम आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को अपने तूफान में बहा नहीं सकते. हमारे पास ब्रेट ली जैसे तूफानी तेज गेंदबाज नहीं हैं जो 95 मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से रिवर्स स्विंग यार्कर फेंक सकते हैं. हम आस्ट्रेलिया पर उस तरह से हमला नहीं कर सकते जिस तरह से 2005 में स्टीव हार्मिसन और एंड्रयू फ्लिंटाफ ने किया था.

ब्रॉड ने कहा, “हमें वही करना है जो हम करते आए हैं. हमें अपनी लैंग्थ में थोड़ा बदलाव करना होगा. अगर आप यहां थोड़ी सी भी फुल लैंग्थ गेंद डालते हो तो आपको मार पड़ेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here