तेज प्रताप ने तेजस्वी के जन्मदिन पर पटनदेवी मंदिर में की 28 दीपों की आरती

0
275

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का जन्म दिन उनके परिवार के लिए काफी खास है. तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने जन्मदिन की तस्वीरों को साझा किया है. आलोचकों को जवाब देते हुए तेज प्रताप यादव यह बताना नहीं भूले कि तेजस्वी यादव उनके छोटे भाई हैं. तेजस्वी भी झुक कर अपने बड़े भाई से आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. लालू प्रसाद के बड़े बेटे और महुआ के विधायक तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से देर रात की कुछ तस्वीरों को सार्वजनिक किया है. उनके छोटे भाई के जन्मदिन को सेलिब्रेट करती हुई फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. तस्वीरों में तेज प्रताप यादव अपने भाई को केक खिला रहे हैं. बहन मीसा भी तेजस्वी को केक खिला रही है. वहीं एक अन्य तस्वीर में तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं.

इसी क्रम में तेजस्वी यादव का जन्मदिन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ मनाया. पार्टी के बड़े नेताओं की मौजूदगी में तेजस्वी ने केक काटा. वहीं, उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने भाई के लिए छोटी पटन देवी मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की. भाई के लंबी उम्र के लिए कामना की. गौरतलब है कि इस दौरान शहर के कई हिस्सों में तेजस्वी के समर्थकों ने पोस्टर भी लगाये हैं. जिसके जरिये उनको जन्मदिन की शुभकामना दी है. तेज प्रताप ने मंदिर में 28 दीपों की आरती कर माता पटनेश्वरी की आराधना की.

तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी के ऊपर आये कानूनी और राजनीतिक संकटों को दूर करने के ल लिए पटनदेवी मंदिर में विशेष पूजा, अर्चना की. तेज प्रताप ने इस मौके पर तुलसी का पौधा लगाकर प ूजा की. तेजस्वी यादव ने इस मौके पर कहा कि नीतीश कुमार ने अभी तक उन्हें विश नहीं किया है.उन्होंने कहा कि हमलोग तो सभी लोगों को बर्थ डे विश करते हैं. ऐसा लगता है कि नीतीश कुमार खुद में गिल्टी फिल कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने बधाई नहीं दी. उन्होंने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि चूकी नीतीश कुमार को पता है कि उन्होंने पलटी मारी है, तो आखिर कैसे वह बधाई देंगे. वह सामना नहीं कर पा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here