‘बिग बॉस 11’, नवंबर 8, फुल एपिसोड: घर के इस सदस्य की वजह से पहली बार विनिंग अमाउंट हुई ‘0’

0
12

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस 11’ बाकी सीजन्स की ही तरह शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. जैसा कि हमने आपको बताया था कि इस हफ्ते बिग बॉस घरवालों को जो लग्जरी बजट टास्क देंगे उसका सीधा असर विनिंग राशी पर पड़ेगा. दरअसल, शो को शुरू हुए 1 महीने से ज्यादा वक्त हो गया है लेकिन घरवालों ने अब तक किसी भी टास्क को ठीक तरह से पूरा नहीं किया.

इस हफ्ते के टास्क में घरवालों के लिए गार्डन एरिया में एक रॉकेट रखा गया था, जिसमें सभी घरवालों को सवार होना था और टेक ऑफ बजर बजने पर कोई भी सदस्य उस रॉकेट में से उतर सकता था लेकिन उस सदस्य के उतरने पर विनिंग अमाउंट कम हो जाएगी. इसके अलावा रॉकेट का साइज धीरे-धीरे कम होता जाएगा. इस टास्क का संचालन घर के कैप्टन पुनीष कर रह थे.

टास्क शुरू होते ही सबसे पहले बंदगी रॉकेट से बाहर निकली और उनके नाम की राशी विनिंग अमाउंट में से माइन्स हो गई. इसी तरह आकाश, अर्शी, और शिल्पा ने भी टास्क बीच में छोड़ दिया और उन सबके नाम की राशी कटती गई. हालांकि, इस बीच टास्क के संचालक पुनीष सो गए और रॉकेट में बैठे सदस्यों ने एक स्ट्रेटेजी बनाई. हिना ने रॉकेट में बैठे सभी सदस्यों को आइडिया दिया और उसके बाद सब ही एक-एक करके रॉकेट से उतर गए और टास्क सुबह 6:30 बजे ही खत्म हो गया, लेकिन बिग बॉस ने टास्क खत्म होने की घोषणा नहीं की.

उन्होंने भी घरवालों के साथ खेल खेला. इसके बाद सुबह 8 बजे जब सबको उठाया गया तभी कार्य के संचालक उठे और रॉकेट में बैठे सभी सदस्यों से पूछा कि तुम मे से कोई रॉकेट से बाहर नहीं निकला क्या इस पर घरवालों ने कहा कि हम सब यहीं बैठे हुए थे. जिसके कुछ देर बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग रूम में एकत्रित होने को कहा, जिसके बाद उन्होंने सबको बताया कि टास्क सुबह 6:30 बजे ही खत्म हो गया था लेकिन जब आप सब बिग बॉस के साथ खेल रहे थे तो मैंने भी आपको खेल खत्म होने के बारे में नहीं बताया. इसके बाद वह पुनीष को सभी घरवालों के नाम से जुड़ी राशी बोर्ड पर लगाने के लिए कहते हैं और लग्जरी बजट के साथ-साथ विनिंग अमाउंट भी 0 हो जाता है.

घर में कल हुए इस हंगामे के बाद अब देखना होगा कि आज घरवालों का इस पर क्या रिएक्शन होता है और घर में इस वजह से क्या-क्या हंगामे होते हैं. इसके अलावा क्या सच में इस बार बिग बॉस के विनर को कोई विनिंग अमाउंट नहीं मिलेगा? या फिर आगे आने वाले एपिसोड में फिर से घर में कोई चेंज हो सकता है? यह जानने के लिए तो आपको बिग बॉस के आने वाले एपिसोड्स का इंतजार करना होगा लेकिन इस बार हुए इस टास्क के बाद वीकेंड का वार में सलमान खान का क्या रिएक्शन होता है यह जानना भी काफी दिलचस्प रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here