भंसाली की सफाई- फिल्म में रानी पद्मावती और खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस नहीं

0
128

फिल्म पद्मावती के खिलाफ लगातार हो रहे विरोध पर अब निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक वीडियो के जरिए साफ किया कि फिल्म में रानी पद्मिनी और खिलजी के बीच कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है.

रणवीर सिंह के Kiss का जवाब दीपिका ने दिया Kiss से

सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए उन्होंने कहा, मैंंने पद्मावती बहुत ईमानदारी और जिम्मेदारी के साथ बनाई है. मैं हमेशा से रानी पद्मावती की कहानी से प्रेरित रहा हूं. यह फिल्म उनकी वीरता और आत्मबलिदान को नमन करती है. लेकिन कुछ अफवाहों की वजह से फिल्म विरोध का सामना कर रही है. इसमें रानी पद्मावती और खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस फिल्माए जाने की अफवाह है.

पद्मावती पर गुस्से में राजकुमारी दीया, बोलीं- राजस्थान के इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं

उन्होंने कहा, मैंने इस तरह के सीन होने की बात को पहले भी नकारा है. साथ ही लिखित में भी दिया है. मैं एक बार फिर से कहना चाहता हूं कि हमारी फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है जो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाएं और जज्बातों को तकलीफ दे. हमने फिल्म को बनाने में राजपूत मान और मर्यादा का ध्यान रखा है.

बता दें, शहर-शहर फिल्म की रिलीज के विरोध में नेताओं, राजपूत संगठनों और पूर्व राजघराने की प्रिंसेस तक आ खड़े हुए हैं. राजस्थान में तो भंसाली की मुसीबत और बढ़ गई है. वहां कोई डिस्ट्रीब्यूटर फिल्म दिखाने को राजी नहीं है. सभी ने फिल्म के राइट्स खरीदने से मना कर दिया है.

रेस्तरां में लड़ पड़े दीपिका और रणवीर सिंह, ब्रेकअप की चर्चा

फिल्म के विरोध में जयपुर के पूर्व राजपरिवार ने भी मोर्चा खोल दिया है. पूर्व राजघराने की प्रिंसेस और विधायक दीया कुमारी ने पद्मावती पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि फिल्म के बहाने राजस्थान के इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. इसके अलावा करनी सेना पहले से ही फिल्म की घेराबंदी करे हुए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here