7 साल की कानूनी लड़ाई के बाद करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड का हुआ तलाक, क्या जल्द बजेगी शहनाई?

0
14

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर की गिनती इंडस्ट्री की सक्सेसफुल सिंगल मदर में होती है. संजय कपूर से तलाक ले चुकीं करिश्मा कथित तौर पर बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, इनका अफेयर शादी तक नहीं पहुंच पाया क्योंकि संदीप पहले से ही शादीशुदा थे. लेकिन संदीप और करिश्मा का यह इंतजार अब खत्म होने वाला है. पिछले 7 साल से तलाक के लिए लड़ाई लड़ रहे संदीप पत्नी अश्रिता से कानूनी तौर पर अलग हो चुके हैं.

बांद्रा फैमिली कोर्ट में करिश्मा के कथित बॉयफ्रेंड संदीप ने अपनी वाइफ से तलाक ले लिया है. दिल्ली के रहने वाले बिजनसमैन संदीप और डॉक्टर अश्रिता ने 14 साल की अपनी शादीशुदा लाइफ को आपसी सहमति के आधार पर खत्म किया. रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 3 साल से करिश्मा कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह रहे तोषनीवाल ने साल 2010 में तलाक का केस दर्ज कराया था.

OMG गोविंदा नहीं रणवीर सिंह के साथ करिश्‍मा कपूर कर रही हैं ‘सरकाय लेयो खटिया…’

संदीप और अश्रिता के बीच पिछले 7 साल से कानूनी लड़ाई चल रही है. 2017 की शुरुआत में दोनों आपसी सहमती से तलाक लेने के लिए राजी हुए. समझौते के मुताबिक, संदीप अपनी दोनों बेटियों (12 और 9 साल) को उनके पालन-पोषण के लिए 3-3 करोड़ देंगे, जबकि अश्रिता को 2 करोड़ मिलेंगे. इसके अलावा दिल्ली के घर उनके नाम किया जाएगा, जिसमें अश्रिता रह रही हैं. दोनों बेटियों की कस्टडी मां के पास होगी.
फिल्‍मों में ‘भाईभतीजावाद’ नहीं, ‘बहन-बहनवाद’ पर दिया है आपने कभी ध्‍यान

करिश्मा और संदीप काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं. दोनों कई पार्टियों में एक-साथ शिरकत कर चुके हैं. अब इंतजार दोनों की शादी की खबर का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here