‘बिग बॉस 11’, नवंबर 9, फुल एपिसोड: कालकोठरी में पहुंचे बेनाफ्शा, हिना और हितेन

0
13

‘बिग बॉस 11’ अपने बाकी सीजन्स की ही तरह शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है. जैसा कि हमने आपको बताया था घरवालों को इस हफ्ते मिले लग्जरी बजट कार्य को भी वह पूरा नहीं कर पाते, जिस वजह से उनका इस हफ्ते का लग्जरी बजट तो जीरो होता ही है लेकिन साथ ही उनकी विनिंग अमाउंट भी जीरो हो जाती है. इसके बाद 9 नवंबर को घर में इस हफ्ते के टास्क को लेकर काफी हंगामा हुआ. बिग बॉस ने घरवालों को किन्ही 2 सदस्यों को जेल भेजने के लिए नॉमिनेट करने के लिए कहा.

इसके साथ ही बिग बॉस ने बेनाफ्शा को आकाश के बाल खींचने के कारण उसे सजा के तौर पर अगले हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया और साथ ही जेल भेज दिया. इसके बाद घरवालों के बीच 2 सदस्यों को जेल भेजने के नाम को लेकर सहमति न बनने के कारण बिग बॉस ने इस हफ्ते कैप्टन बनने के लिए चुने गए तीन सदस्य आकाश, सब्यसांची और बंदगी को दो नाम देने के लिए कहा और उन्होंने हितेन और हिना को जेल भेजने का फैसला लिया.

इसके अलावा घर में अर्शी और हिना के बीच भी अन-बन हुई और लड़ाई का माहोल रहा. अर्शी ने बिग बॉस को कहा कि अखाड़ा तैयार करो बिग बॉस. वहीं, हिना, प्रियांक, लव और बेनाफ्शा मिल कर अर्शी के कपड़ों पर बात कर रहे थे. जिसके बाद अर्शी इस बारे में विकास से बात करती है. वह उसको बताती है कि लव मुझे कुछ देर से जिस तरह देख रहा है मुझे वो अच्छा नहीं लग रहा. इस पर विकास उसे लव से सीधे बात करने के लिए कहते हैं और वह लव से बात करती है लेकिन यह मामला यहीं खत्म नहीं होता.

बेनाफ्शा, हितेन और हिना के जेल जाने के बाद अर्शी, लव को परेशान करना शुरू कर देती है, लेकिन लव इन सब बातों को इग्नोर करने की कोशिश करता है. वहीं हिना का भी विकास पर गुस्सा फूट पड़ता है वह कहती है कि विकास घर में सबको कंट्रोल करता है लेकिन वह मुझे कंट्रोल नहीं कर पाएगा. उसका गेम मेरे साथ नहीं चलेगा. अब बिग बॉस के घर में आगे क्या होता है यह देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here