2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम की उम्मीदवारी पर लालू ने कही बड़ी बात

0
16

बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू यादव ने आज एक टीवी चैनल से बातचीत में पार्टी और तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. लालू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव ही 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम पद के फाइनल उम्मीदवार होंगे. उन्होंने इस मुद्दे पर चल रही चर्चा को पूरी तरह विराम दिया है. लालू ने कहा कि पार्टी बड़ी होती है, लोग अपना मत व्यक्त करते हैं, रामचंद्र पूर्वे बोले हैं तो कोई दूसरा उम्मीदवार खड़ा होने के लिए थोड़ी ही आ रहा है कि हमको बना दीजिए.

लालू ने कहा कि अभी विधानसभा चुनाव में काफी देरी है. सब लोग मिल बैठकर मामले को तय करेंगे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी के बारे में मैं इसलिए नहीं कह रहा हूं कि वह मेरा बेटा है. तेजस्वी हमलोगों से काफी आगे है. बिहार की जनता तेजस्वी की भाषा और परफॉरमेंस को याद करते हैं. मैंने अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान को देखा है,उसमें ऐसी कोई बात नहीं है. लालू ने मीडिया द्वारा अब्दुल बारी सिद्दीकी की नाराजगी को लेकर पूछे गये सवाल पर लालू ने यह जवाब दिया.

लालू ने कहा कि आज यूथ का जमाना है और टिकट से लेकर सभी जगहों पर यूथ को आगे लाना होगा और यह लोग पूरी तरह पार्टी के लिए उत्साहित होकर काम करेंगे. इससे पूर्व राज्य परिषद की बैठक में बिहार प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा था कि 2020 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी के नेतृत्व में लड़ा जायेगा. उसके बाद इस पर अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा था कि जो भी होगा, वह लालू यादव की सलाह से होगा और लालू यादव ही सीएम उम्मीदवार का फैसला करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here