अक्षय कुमार ने मुंबई के अंधेरी में 18 करोड़ में खरीदे 4 फ्लैट

    0
    45

    बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार प्रॉपर्टी खरीदने के लिए जाने जाते हैं। ऐसा कहा जाता है कि बॉलिवुड में अलग-अलग तरह की सबसे ज्यादा प्रॉपर्टीज उन्हीं के पास हैं। हाल में लगभग 10 दिन पहले उनकी इस लिस्ट में कुछ अपार्टमेंट भी शामिल हो गए हैं। ये लंबे-चौड़े लग्जरी फ्लैट अंधेरी (वेस्ट) की एक 38 मंजिला इमारत में हैं।

    अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल, बेटे अपूर्व और बेटी नितारा के साथ अभी जुहू के एक ड्यूप्लैक्स अपार्टमेंट में रहते हैं। अक्षय का एक फ्लैट लोखंडवाला और एक ड्यूप्लैक्स बांद्रा में भी है। इसके अलावा उन्होंने कुछ साल पहले गोवा के अंजुना में कासा दे सोल में एक पोर्तुगीज़ स्टायल का विला भी खरीदा था।

    बांद्रा के रेजिस्ट्रेशन ऑफिस के सूत्रों के मुताबिक अक्षय ने 1 नवंबर को अंधेरी (वेस्ट) की न्यू लिंक रोड पर ओबेरॉय स्प्रिंग्स से आगे स्थित ट्रांसकॉन ट्रायंफ में 21वीं मंजिल पर 4 फ्लैट खरीदे हैं। यह सभी फ्लैट 2,200 स्क्वेयर फीट के हैं और अक्षय कुमार भाटिया के नाम पर रजिस्टर हुए हैं। हर एक फ्लैट की कीमत 4.5 करोड़ बताई जा रही है।

    ट्रांसकॉन ट्रायंफ एक 38 मंजिला लग्जरी प्रॉजेक्ट है जिसमें 3.5 करोड़ से 10 करोड़ तक की कीमत के फ्लैट हैं। यहा जॉगिंग पार्क, स्विमिंग पूल, इन्फिनिटी डैक, बारबेक्यू कॉर्नर, फिटनेस सेंटर, बच्चों के खेलने की जगह और मल्टीपरपज कोर्ट जैसी सुविधाएं हैं।

    जब इस बारे में ट्रांसकॉन डिवेलपर्स के प्रवक्ता से पूछा गया तो उन्होंने कोई कॉमेंट करने से इनकार कर दिया। वहीं, इस मामले पर अक्षय कुमार की प्रवक्ता भी कॉमेंट करने के लिए उपलब्ध नहीं थीं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here