‘इत्तेफाक’ Vs ‘थॉर रैग्नारोक’: अब तक Box Office पर किसने की कितनी कमाई

0
19

पिछले शुक्रवार को बड़े पर्दे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की ‘इत्तेफाक’ और हॉलीवुड की मार्वल सीरिज की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थॉर रैग्नारोक’ रिलीज हुई. दोनों ही फिल्में एक दूसरे से काफी अलग हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अब तक के आंकड़ें तो यही बता रहे हैं कि ‘थॉर रैग्नारोक’ ने ‘इत्तेफाक’ को धूल चटा दी है. रिलीज के पहले दिन से ही ‘थॉर रैग्नारोक’ कमाई के मामले में ‘इत्तेफाक’ से आगे रही है.

‘थॉर’ ने पहले दिन 7.73 की कमाई की और फिल्म की भारत में ग्रोस कमाई 9.91 करोड़ रही थी. वहीं ‘इत्तेफाक’ की पहले दिन की कमाई 4.05 करोड़ रही थी. अब एक हफ्ते के अंदर यानी गुरुवार तक ‘थॉर रैग्नारोक’ ने बॉक्स ऑफिस में कुल 51.84 करोड़ की कमाई की है, जबकि ‘इत्तेफाक’ महज 23.65 करोड़ रुपये ही बटोरने में कामयाब हो पाई है. इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने दी ट्वीट कर दी है.

एक ओर ‘थॉर’ सुपर हीरो पर आधारित फिल्म है, वहीं ‘इत्तेफाक’ सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है. ‘इत्तेफाक’ में सिद्धार्थ, सोनाक्षी और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं. ‘थॉर’ में क्रिस हेम्सवर्थ, केट ब्लैंचेट, टॉम हिडलस्टन मेन रोल में है और यह फिल्म भी मार्वल सीरीज की अन्य फिल्मों की तरह मजेदार और रोचक है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here