पूर्व क्रिकेटर मिल्खा सिंह का हुआ निधन, बिशन सिंह बेदी ने ट्वीट कर जताया शोक

0
15

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी एजी मिल्खा सिंह के निधन पर शोक जताया. एजी मिल्खा सिंह का चेन्नई के एक अस्पताल में शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 75 साल के थे. मिल्खा सिंह के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी हैं. उन्होंने 60 के दशक में चार टेस्ट मैच खेले थे. मिल्खा सिंह के बड़े भाई कृपाल सिंह ने भी भारतीय टीम के लिए अपने करियर में 14 टेस्ट मैच खेले. दोनों भाइयों ने 1961-62 में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम के लिए एक टेस्ट मैच साथ खेला था.

यह भी पढ़ें: INDvsAUS: ईशांत शर्मा-स्‍टीव स्मिथ की ‘हरकत’ से खफा बिशन सिंह बेदी, कहा – अब बदसूरत चेहरे भी बनने लगे

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा कि बोर्ड पूर्व टेस्ट क्रिकेट खिलाड़ी मिल्खा सिंह के निधन पर शोक जताता है. सिंह ने टीम के लिए चार टेस्ट मैच खेले थे. उन्होंने 18 साल की उम्र में ही भारत के लिए पदार्पण किया था. चेन्नई में जन्मे मिल्खा सिंह ने मद्रास (वर्तमान में तमिलनाडु) के लिए 88 प्रथम श्रेणी के मैच में कुल 4324 रन बनाए थे. इसमें आठ शतक और 27 अर्धशतक हैं. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी ने ट्विटर के जरिए मिल्खा सिंह के निधन पर शोक जताया.

VIDEO: टीम इंडिया को लेकर कुछ ऐसा बोले गावस्कर

अपने ट्वीट में बेदी ने कहा कि एक समय पर भारत के सबसे आक्रामक बल्लेबाज मिल्खा सिंह अब नहीं रहे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. गुरु मेहर करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here