बैंड-बाजा-बरात के लिए तैयार भुवी-नूपुर

0
11

भारतीय क्रिकेट टीम के स्विंग मास्टर भुवनेश्वकुमार र अपने बेटरहॉफ नूपुर के साथ शादी के बंधन में बंधने की तैयारियों में जुट गए हैं। न्यूजीलैंड के साथ चल रहे सिरीज से थोड़ा समय निकालकर वे अपने परिजनों की तैयारी में भी हाथ बंटा रहे हैं। एक ओर भुवी तो दूसरी ओर नूपुर के घर में भी माहौल कुछ ऐसा ही बना हुआ है। भुवी की शादी 23 नवंबर को मेरठ में ही ब्राउरा होटल में हो रही है। दिन में शादी के बाद पहला रिसेप्शन मेरठ में ही होगा। दूसरा रिसेप्शन 26 नवंबर को भुवी के पैतृक गांव बुलंदशहर के लुहारली में। बीसीसीआइ और अन्य खिलाड़ियों के लिए तीसरा रिसेप्शन दिल्ली के होटल ताज में पांच दिसंबर को होगा।

अब संगीत की तैयारी

नूपुर के परिवार की ओर से 19 नवंबर को मेरठ में संगीत व सामूहिक भोज का आयोजन किया जा रहा है। वहीं भुवी की ओर से शादी के एक दिन पूर्व 22 नवंबर को मेरठ के होटल ब्रॉडवे इन में मेहंदी व संगीत कार्यक्रम किया जाएगा।

भुवी ने परिवार संग बिताया समय

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सिरीज के बाद भुवी मेरठ अपने परिजनों के साथ समय बिताने के लिए गुरुवार को मेरठ पहुंचे थे। उन्होंने अपने भांजे व भांजी के साथ की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर अपडेट की थी। शुक्रवार को भ़ुवी कपड़ों के ट्रायल के लिए दिल्ली गए और देर रात वापस मेरठ पहुंचे। नूपुर भी स्पेशल असाइनमेंट के बाद बेंगलुरू से नोएडा लौट आई हैं। संभवत: दोनों ने साथ में ही कपड़ों का ट्रायल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here