‘बिग बॉस 11’, नवंबर 12, फुल एपिसोड: दो सदस्य हुए बेघर, घर में हुई विद्या बालन की एंट्री

0
14

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस में अक्सर ही किसी न किसी वजह से लड़ाइयां, तकरार होती हुई नजर आती हैं. ‘बिग बॉस 11’ में भी लगातार इस तरह की लड़ाइयां, तकरार देखने को मिल रही है. इसी बीच रविवार को ‘वीकेंड का वार’ में विद्या बालन की घर में एंट्री हुई. यहां उन्होंने सभी घरवालों से एक-एक सवाल किए और इस दौरान उनका साथ घर के सदस्य शिल्पा और विकास ने दिया.

विद्या घर में बतौर RJ आईं थीं और उन्होंने एक रेडियो शो ‘बिंदास बोल’ के जरिए घरवालों से बात की और उनसे सवाल किए. इस दौरान हिना और सपना अपने अपने सवालों का जवाब देते हुए एग्रेसिव नजर आए. इसके बाद सलमान खान ने घरवालों से बात की और इसी बीच सुल्तानी अखाड़े में विकास और प्रियांक के बीच मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में विकास ने प्रियांक को हरा दिया. इसके बाद सलमान खान ने बताया कि इस हफ्ते घर से 2 सदस्य बेघर होंगे.

इस दौरान पहले मेहजबीन घर से बेघर हुईं. दरअसल, इस हफ्ते बेघर होने के लिए 5 सदस्य नॉमिनेट हुए थे. उनमें प्रियांक, बेनाफ्शा, सपना, मेहजबीन और सब्यसांची का नाम शामिल था. इन नॉमिनेटिड सदस्यों में सबसे कम वोट मेहजबीन को मिले जिसके कारण वह घर से बेघर हुईं. इसके बाद इस हफ्ते घर के कैप्टन बने सब्यसांची को भी कम वोट मिलने के कारण घर से बेघर होना पड़ा.

इसके बाद घर में एक ऐसा वाकेया हुआ जिसे शायद ही किसी ने सोचा होगा. दरअसल, घर में किसी वजह से शिल्पा रोती हुई नजर आईं और कैमरों से बचने के लिए वह टेबल के नीचे छिप गईं, लेकिन इस दौरान विकास गुप्ता ने उन्हें समझाया और शिल्पा ने कहा कि आप यहां क्यों आए हैं. मैं यहां इसलिए बैठी हूं क्योंकि यहां कैमरा नहीं हैं. इसके बाद विकास कहते हैं कि आप रो क्यों रही हैं. आपने यहां बहुत लोगों को संभाला हुआ है. आप ऐसे मत रोइए. आप बहुत स्ट्रोंग हैं. हालांकि, विकास और शिल्पा के बीच शुरू हो रही इस दोस्ती का घरवालों पर क्या असर होता है इसके बारे में तो बिग बॉस के आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here