INDvsSL: विराट कोहली सहित हर भारतीय खिलाड़ी के खिलाफ रणनीति बना रही श्रीलंका टीम

0
10

श्रीलंका के गेंदबाजी कोच रुमेश रत्नायके ने खुलासा किया है कि उनकी टीम ने भारत के खिलाफ आगामी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए हर खिलाड़ी के लिये विस्तृत रणनीति तैयार की है लेकिन कहा कि मैदान पर इस रणनीति को अमलीजामा पहनाना ज्यादा महत्वपूर्ण है. दो दिवसीय अभ्यास मैच के बाद रत्नायके ने पत्रकारों से कहा, ‘जवाबी हमले के लिये जो करना था, वो हमने किया. टेस्ट सीरीज में जो भी हम उम्मीद करेंगे, मुझे उम्मीद है कि हमारी रणनीति कारगर होगी.

उन्होंने कहा, ‘हम सिर्फ रणनीति बना सकते हैं, लेकिन मैदान पर इसका कार्यान्वयन काफी अहम है. यह काफी चुनौतीपूर्ण है. यह सिर्फ कप्तान विराट कोहली के लिए ही नहीं है बल्कि हमें हर भारतीय खिलाड़ी के लिये कुछ विशेष रणनीति बनानी होगी. हम हमेशा योजना के अनुसार चलते हैं लेकिन क्या हम अपनी रणनीति को कार्यान्वित कर पाते हैं या नहीं, या फिर किस चरण पर और किस जगह करते हैं.

उन्‍होंने कहा कि उम्मीद है कि यह हमारे फायदे के लिये ही हो.’श्रीलंका को इस साल के शुरू में तीनों प्रारूपों में घरेलू मैदान पर 0-9 की हार का मुंह देखना पड़ा था. रत्नायके ने कहा, ‘हालांकि बीते समय का परिणाम इतना अच्छा नहीं रहा, इसलिये हम नई शुरुआत की कोशिश कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here