निचले स्तर से बाजार में रिकवरी, निफ्टी 10226, सेंसेक्स 33031 के स्तर पर

0
12

इस कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन घरेलू शेयर बाजार की शुरुआत गिरावट के साथ हुई. हालांकि अभी बाजार में निचले स्तर से रिकवरी देखने को मिल रही है. मंगलवार को फिलहाल निफ्टी 1.05 अंकों की बढ़ोतरी के साथ 10226 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. हालांकि सेंसेक्स में 1.69 अंकों की गिरावट देखने को मिल रही है. सेंसेक्स फिलहाल 33031 के स्तर पर है.

रुपये की मजबूत शुरुआत

इस कारोबारी हफ्ते की शुरुआत गिरावट के साथ करने के बाद मंगलवार को रुपये की मजबूत शुरुआत हुई. डॉलर के मुकाबले रुपया 9 पैसे मजबूत हुआ. डॉलर के मुकाबले यह 65.33 के स्तर पर खुला.

शुरुआती कारोबार में एसबीआई के शेयरों में उछाल देखने को मिल रहा है. इसके अलावा आईटी शेयरों में भी तेजी दिख रही है. रिलायंस, एचसीएलटेक, हीरोमोटोकॉर्प समेत अन्य कंपनियों के शेयर बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं.

जस्ट डायल भी टॉप गेनर में शामिल

गूगल के जस्ट डायल का बिजनेस अध‍िग्रहण करने की खबरों के बाद जस्ट डायल के शेयरों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है. मंगलवार को भी जस्ट डायल के शेयरों में उछाल देखने को मिल रहा है.

सोमवार को भी रहा गिरावट का दौर

इस कारोबारी हफ्ते की शुरुआत गिरावट के साथ करने के बाद घरेलू शेयर बाजार बंद भी गिरावट के साथ हुआ. सोमवार को बिकवाली बढ़ने से बाजार तेज गिरावट के साथ बंद हुआ.

सोमवार को निफ्टी जहां 97 अंकों की गिरावट के साथ 10224.95 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं, सेंसेक्स में भी भारी गिरावट देखने को मिली. सेंसेक्स 281 अंकों की गिरावट के साथ 33033.56 के स्तर पर बंद हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here