बच्चा बताने पर भड़के तेजस्वी, कहा- नीतीश जी आप आदरणीय है, इसलिए मैं आपको बूढ़ा तो नहीं कहूंगा

0
23

राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के उस बयान पर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने तेजस्वी यादव को बच्चा करार दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को लोकसंवाद कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में तेजस्वी के प्रश्न पर उसे बच्चा कहते हुए कहा था कि राजद पार्टी नहीं, बल्कि लालू की निजी संपत्ति है, आजकल लोग पोस्टर ब्वॉय बने हुए हैं उनको विकास से क्या लेना-देना है? तेजस्वी तो अभी बच्चे हैं, उनकी बातों के बारे में क्या कहना? वो तो पिता के ही नक्शे कदम पर चलेंगे ना. इसी के जवाब में आज तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि नीतीश चाचा ने कल कहा कि तेजस्वी बच्चा है. तेजस्वी ने आगे लिखा है कि आदरणीय चच्चा जी, आज बच्चा को ‘बाल दिवस’ पर आशीर्वाद ना सही लेकिन शुभकामनाएं तो दे देते. आपने 5 दिन पहले इस बच्चे को जन्मदिवस की शुभकामनाएं भी नहीं भेजी. बच्चा कहते हों तो बड़ों जैसा सलूक भी करों.

तेजस्वी ने आगे लिखा है कि बच्चा कितना भी बड़ा क्यों ना हो जाये वो मां-बाप और अभिभावको के लिए सदा बच्चा ही रहता है. नीतीश चाचा सही तो कह रहे है तेजस्वी अभी बच्चा है.

तेजस्वी ने नीतीश कुमार के बयान पर तंज कसते हुए लिखा है कि नीतीश चाचा लोकतांत्रिक मर्यादा को ताक पर रखते हुए यह भूल गये कि तेजस्वी बिहार में नेता प्रतिपक्ष है. जो मैं बोलता हूं वो जनादेश की दिन-दहाड़े डकैती करने वाले खूंखार डकैतो के खिलाफ आम अवाम की आवाज है.

तेजस्वी ने ट्वीटर पर एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है और जिसमें लालू यादव एक बच्चे के गले में माला डाल रहे हैं. हालांकि, तस्वीर पूरी तरह साफ नहीं है, लेकिन वह तस्वीर तेजस्वी यादव की ही बतायी जा रही है.

आगे तेजस्वी ने एक ट्वीट में लिखा है कि नीतीश जी आप आदरणीय है इसलिए पलटकर मैं आपको बूढ़ा तो नहीं कहूंगा लेकिन चाचा आपके द्वारा जनादेश की ठगी करने के बाद अगले दिन विधानसभा में इस बच्चे के सामने आपका मुंह लटका हुआ था, और इस बच्चे के एक भी सवाल का जवाब आपने अभी तक नहीं दिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here