भंसाली को मिला सलमान का साथ, कहा- उनकी फिल्मों में कुछ भी गलत नहीं होता

0
8

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ लगातार विरोध का सामना कर रही है. राजस्थान के फिल्म वितरकों ने भी पद्मावती से जुडे विवाद के सुलझने तक राज्य में फिल्म को रिलीज करने से मना कर दिया है. कई राजनेता भी फिल्म का विरोध कर चुके हैं. ऐसे में अभिनेता सलमान खान फिल्‍म के समर्थन में आगे आए हैं और उन्होंने कहा है कि देखने से पहले फिल्म के बारे में कोई राय बनाना ठीक नहीं है.

‘खामोशी’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘सांवरिया’ जैसी फिल्मों में भंसाली के साथ काम कर चुके 51 वर्षीय सलमान ने कहा कि भंसाली एक महान फिल्म निर्माता हैं. सलमान ने कहा, फिल्म पद्मावती देखने से पहले कोई निर्णय नहीं करना चाहिए. संजय लीला भंसाली अच्छी फिल्में बनाते हैं और उनकी फिल्मों में कुछ भी गलत नहीं होता है.

अभिनेता ने कहा कि,’ इस बारे में निर्णय करने का अधिकार केवल केंद्रीय सेंसर बोर्ड को है कि फिल्म रिलीज के लिए उपयुक्त है या नहीं.’ बता दें कि फिल्‍म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही है, वहीं शाहिद कपूर रानी पद्मावती के पति राजा रावल रतन सिंह के किरदार में दिखेंगे. रणवीर सिंह, अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में होंगे. फिल्‍म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

सलमान खान की बात करें तो उनकी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनेवाली हैं. फिल्‍म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इसके अलावा उनकी आगामी फिल्‍म ‘रेस 3’ का भी पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है जिसमें वे बंदूक थामे नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here