शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में 24 साल पूरे होने पर जताई खुशी

0
204

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं होता कि हिंदी फिल्म उद्योग में उन्होंने अपने करियर के 24 साल पूरे कर लिए हैं. शिल्पा ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा, ‘वाह, विश्वास नहीं होता कि ‘बाजीगर’ और मेरे करियर को 24 साल हो गए. अच्छी बात है कि मैं अभी भी खुद को 24 साल का महसूस करती हूं.’ शिल्पा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ 1993 में ‘बाजीगर’ से की थी और उसके बाद से वह कई फिल्मों और टेलीविजन शो में नजर आ चुकी हैं.

शिल्पा के पति व व्यापारी राज कुंद्रा ने ट्विटर पर उन्हें शुभकामनाएं दी. राज ने लिखा, ‘प्यारी शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड में 24 साल पूरे होने पर बधाई. क्या आपने एक साल की उम्र में शुरुआत की थी? अभी भी आप बेहद शानदार दिखाई देती हैं.’ अब्बास-मस्तान निर्देशित फिल्म बाजीगर में काजोल भी थीं.

बता दें शिल्पा आज एक्ट्रेस के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक सफल बिजनेस वुमन के तौर पर भी जानी जाती हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. मात्र 16 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार लिम्का ब्रांड के लिए मॉडलिंग की थी. शिल्‍पा ने मुंबई में चेंबूर के एंथनी गर्ल्‍स स्‍कूल हाईस्‍कूल से पढ़ाई पूरी की और फिर पोद्दार कॉलेज से पढ़ाई की. शिल्पा सिर्फ पढ़ाई में ही नहीं बल्कि नृत्य और खेल में भी अव्वल थीं और शिल्‍पा एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम नृत्‍यांगना हैं और अपने स्‍कूली दिनों में वो वॉलीबॉल टीम की कैप्‍टन भी रह चुकी हैं.

शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सहायक अभिनेत्री फिल्म ‘बाजीगर’ से की थी. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में काजोल और शाहरुख़ खान नजर आए थे. फिल्म में वह काजोल की बहन की भूमिका में नजर आई थीं. शिल्पा ने अभिनय के साथ-साथ अपने डांस के जरिये भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here