मोदी के मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- मुस्लिमों की बढ़ती आबादी देश के लिए खतरा

0
11

राम जन्मभूमि विवाद को लेकर हाल के दिनों में बढ़ी हलचल के बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विवादास्पद बयान दिया है. भोपाल में एक कार्यक्रम में गिरिराज सिंह ने राम मंदिर निर्माण की बात तो कही साथ ही विवादास्पद बयान भी दे दिया.

शिया, सुन्नी और हिन्दू राम के वंशज
राम मंदिर पर गिरिराज सिंह ने कहा, ”सामाजिक सरोकार के लोग आपस में बात करें, शिया वर्ग ने सहमति दे दी है. मुझे पूरा भरोसा है कि सुन्नी भी सहमति दे देंदे. शिया, सुन्नी और हिन्दू और सब राम के ही वंशज हैं.”

हिन्दू कम हुए तो समरसता खतरे में
गिरिराज सिंह ने आगे आबादी के अनुपात को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया. गिरिराज ने कहा, “लोकतंत्र तब तक ही सुरक्षित है जब तक हिंदू बहुसंख्यक हैं. हिंदुओं की आबादी कम होने से सामाजिक समरसता खतरे में पड़ जाएगी.”

मुस्लिमों की बढ़ती आबादी देश के लिए खतरा
गिरिराज सिंह यहीं नहीं रुके. अपनी बात के समर्थन में उन्होंने कुछ आंकड़े पेश करते हुए कहा, ”यूपी, असम, पश्चिम बंगाल, केरल के 54 जिलों में हिंदुओं की आबादी कम हुई है. जिन जिलों में मुस्लिमों की आबादी बढ़ रही है वो देश की एकता और अखंडता के लिए खतरा है.”

गिरिराज सिंह अपने बयानों से विपक्ष के निशाने पर आ सकते हैं क्योंकि पीएम मोदी और सरकार का नारा सबका साथ सबका विकास का है और मोदी के मंत्री ही उसको धक्का पहुंचाने वाला बयान दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here