जेल में बंद शशिकला के पति की भी बढ़ी मुश्किलें, पुराने मामले में 2 साल की सजा बरकरार

0
227

आय से अधिक संपत्ति मामले में जेल में बंद अन्नाद्रमुक नेता वी के शशिकला के पति एम नटराजन की मुश्किलें भी अब बढ़ती दिख रही हैं। मद्रास हाई कोर्ट ने एक पुराने मामले में नटराजन की दो साल की सजा को बरकरार रखा है। इस मामले में शशिकला के एक रिश्तेदार को भी सजा हुई है। शशिकला के पति नटराजन से जुड़ा यह मामला वर्ष 1994 का है। नटराजन पर लंदन से एक लग्जरी कार मंगाने और उसके बिल में धोखाधड़ी के इस मामले में वर्ष 2010 में दो साल की सजा सुनाई गई थी। इस मामले में नटराजन के रिश्तेदार भास्करन को भी सजा हुई थी। निचली अदालत से मिली इस सजा को अब हाई कोर्ट ने भी बरकार रखा है।

नटराजन की हाल ही में गुर्दा और यकृत के प्रतिरोपण के लिए सर्जरी की गई थी। इस दौरान ही शशिकला भी जेल से बाहर आईं थीं। अस्पताल में भर्ती पति को देखने के लिए शशिकला को अनुमति दी गई थी। वह 5 दिन के परोल पर बाहर आई थीं।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने शशिकला को आय से अधिक संपत्ति के मामले में 4 साल कैद की सजा सुनाई है। आय से अधिक संपत्ति का यह मामला करीब दो दशक पुराना है। जयललिता, शशिकला और शशिकला के 2 रिश्तेदारों पर आरोप था कि इन्होंने 1991 से 1996 के बीच 66 करोड़ रुपये की संपत्ति जुटाई थी। इनमें 810 हेक्टेयर जमीन, गोल्ड जूलरी और हजारों सिल्क साड़ियां शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here