आरा के एक होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट

0
359

भोजपुर : आरा शहर में संभ्रांत तरीके से चलाये जा रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरा शहर के चर्चित होटल अरविंदम में छापा मारा. कमरों की तलाशी ली गयी तो कई जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये. छापेमारी करने गये पुलिसवाले उस समय भौचक्के रह गये जब कमरे में उन्होंने युवक युवतियों को अजीब सी अवस्था में देखा. कमरे की स्थिति को देखने के बाद पुलिसवाले भी शर्मसार हो गये. पुलिस ने होटल के मैनेजर सह मालिक लालबाबू प्रसाद को भी हिरासत में ले लिया है. दो युवकों और युवतियों को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस के अनुसार मैनेजर के अलावा पकड़े गये जोड़ों में एक युवती शादीशुदा है. पुलिस को होटल से कंडोम और अन्य आपत्तिजनक सामान भी मिला है.

जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को पहले व्हाट्सऐप से लड़कियों को तस्वीरें भेजी जाती थीं, उसके बाद सौदा तय होने के बाद उन्हें होटल का कमरा नंबर बता दिया जाता था. समय पर ग्राहक को उस कमरे में आना होता था, जहां पहले से लड़कियों को रखा जाता था. पुलिस की मानें, तो लड़कियां पटना और पश्चिम बंगाल के अलावा और जगहों से होटल में आती थीं. होटल में यह धंधा काफी दिनों से चल रहा था. होटल की ओर से एक कमरे का रेट एक घंटे के लिए काफी मोटा वसूला जाता था. पटना सहित अन्य जिलों के लोग भी इस होटल में अपनी रात रंगीन करने के लिए आते थे. बताया जा रहा है कि पुलिस को वहां से कई आपत्तिजनक सामग्री मिली है और साथ ही फोन नंबर और कुछ सीडी भी बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के चर्चित अरविन्दम होटल में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है. किराये के नाम पर कमरा बूक कर यौन कारोबार किया जाता है. मंगलवार की देर शाम पक्की सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में दो युवकों और दो युवतियों को पकड़ा. इंस्पेक्टर संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि इस मामले में आरा शीतल टोला के राजकुमार गुप्ता और बिहिया के टिपुरा गांव के एनामुल हक को पकड़ा गया है. पुलिस के अनुसार इस मामले में होटल के रजिस्टर सहित कई अन्य फाइल को भी जब्त किया गया है. बताया जा रहा है कि घंटे भर के लिए बुक कराये जानेवाले कमरे के लिए मोटी रकम वसूली जाती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here