जिंदर महल द्वारा सिंह ब्रदर्स को मारने के बाद स्मैकडाउन को हुआ बड़ा फायदा

0
1363

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड को औसत 2.680 मिलियन दर्शक मिले, जोकि पिछले हफ्ते मिले 2.662 मिलियन से थोड़ा ज्यादा है। शो के दौरान रैंडी ऑर्टन और केविन ओवंस के बीच मेन इवेंट का मैच सबसे ज्यादा लोकप्रिय था।

स्मैकडाउन के 28 नवंबर के एडिशन में द न्यू डे का सामना शेल्टन बेंजामिन और चैड गेबल, द रायट स्क्वॉड का शार्लेट, नतालिया और नेओमी से हुआ। शो के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और केविन ओवंस के बीच मेन इवेंट का मैच शामिल हैं जो जीएम डैनियल ब्रायन ने बुक किया था और कमिश्नर शेन मैकमैहन ने इसे नो डिसक्वालिफिकेशन मैच बनाया।

स्मैकडाउन के सामने इस हफ्ते कई एनबीए गेम्स थे , मुख्य रूप से इसमें मियामी हीट व क्लीवलैंड कैवलियर्स और शिकागो बुल्स के साथ फीनिक्स सन के बीच का गेम शामिल है। स्मैकडाउन को औसत केवल 18,000 व्यूज मिले, जो रॉ के दर्शकों की संख्या में 2.759 मिलियन के औसत के भीतर था, इसने फ्लैगशिप शो के लिए दो सप्ताह के दर्शकों की संख्या में हुई बढ़ोतरी को पीछे छोड़ दिया।

स्मैकडाउन ने पिछले चार सप्ताह से अपनी दर्शकों की संख्या में वृद्धि जारी रखी है और 31 अक्टूबर को वापस 2.119 मिलियन औसत से उपर बाउंस किया है। स्मैकडाउन के दर्शकों की संख्या में उछाल 7 नवंबर के यूके शो के साथ शुरू हुआ, जहां एजे स्टाइल्स ने अपनी दूसरी WWE चैम्पियनशिप जीती थी।

इस हफ्ते के शो में पिछले हफ्ते की तुलना में थोड़ा ज्यादा दर्शक देखने को मिले , लेकिन नवंबर 29, 2016 को पिछले साल के एपिसोड की तुलना में 1,00,000 ज्यादा दर्शक थे। स्मैकडाउन के अगले हफ्ते का एपिसोड 6 दिसंबर को होगा और उस दौरान छह एनबीए गेम्स भी देखने को मिलेंगे। पांच गेम स्मैकडाउन से पहले शुरू हो जाएंगे और प्रसारण में जारी रहेंगे, जबकि डेट्रायट पिस्टन और मिलवॉकी बक्स के बीच का खेल एक ही समय में स्मैकडाउन के साथ शुरू होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here