कभी भीड़ में जूनियर आर्टिस्ट्स के साथ करती थीं डांस, अब बन गई हैं सलमान की हीरोइन

0
170

नई दिल्ली: मुंबई को मायानगरी भी कहा जाता है क्योंकि यहां कब किसकी किस्मत बदल जाए पता ही नहीं चलता है. जरूरत है तो सही मौका मिलने की. ऐसी ही कुछ कहानी डेजी शाह की भी है. एक समय में वे बड़े सितारों के पीछे भीड़ में डांस करती थीं. फिर उसके बाद असिस्टेंट कोरियोग्राफर बनीं और उन्होंने 2014 में ‘जय हो’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया. उनके साथ हीरो सलमान खान थे. किसी के लिए भी ये ड्रीम डेब्यू होगा. फिर सलमान खान का साथ हो तो बॉलीवुड में वैसे भी कुछ मुश्किल नहीं रहता है. ऐसा ही कुछ ‘रेस-3’ में देखने को मिल रहा है. डेजी शाह ‘हेट स्टोरी-3’ में भी नजर आ चुकी हैं. जिसमें उनकी परफॉर्मेंस काफी बोल्ड थी.

लेकिन डेजी ने दिलचस्प खुलासा बिग बॉस के मंच पर किया. वे फिल्म ‘रेस-3’ को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस में आई थीं. सलमान खान बतौर होस्ट मौजूद थे, और डेजी के साथ जैक्लि फर्नांडिज, बॉबी देओल और साकिब सलीम भी आए थे. डेजी शाह फिल्म में अहम किरदार कर रही हैं. ‘रेस-3’ में सलमान खान लीड रोल में हैं. डेजी ने बताया कि जब अब्बास-मस्तान ने ‘रेस’ डायरेक्ट की थी, उस समय वे फिल्म में असिस्टेंट कोरियोग्राफर थी. उन्होंने ‘रेस’ से जुड़े अपने उस अनुभव को साझा किया.

सलमान खान भी उनकी बातों को बहुत गौर से सुन रहे थे. वाकई डेजी के लिए यह बहुत बड़ी एचीवमेंट है कि कभी जिस फिल्म की उन्होंने कोरियोग्राफी में सहयोग किया था, आज वे उसी फिल्म में लीड रोल में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here