गुजरात चुनाव: सूरत में दिखा अहमद पटेल को CM उम्मीदवार बनाने का पोस्टर, कांग्रेस ने बताया BJP का षडयंत्र

0
117

अहमद पटेल (फाइल फोटो)
सूरत
गुजरात विधानसभा चुनाव में शह-मात के खेल में राजनीतिक पार्टियां हर तरह से खींचतान में जुटी हैं। इसी बीच गुजरात के सूरत में एक ऐसा पोस्टर सामने आया है जिसमें मुस्लिमों को साथ आने और अहमद पटेल को गुजरात का वजीर-ए-आलम (मुख्यमंत्री) बनाने के लिए अपील की गई है। हालांकि अहमद पटेल ने खुद इस बात से साफ इनकार करते हुए इसे बीजेपी का षडयंत्र बताया है।

क्या गुजरात में BJP को झटका देंगे पाटीदार?

अहमद पटेल ने ट्वीट किया कि इस प्रकार के गलत पोस्टर लगाकर अफवाह फैलाना बीजेपी के हार के डर को दर्शाता है। क्या वे सच में इस प्रकार की गंदे तरीकों पर निर्भर हैं? मैं कभी भी मुख्यमंत्री बनने की रेस में नहीं था और ना ही रहूंगा।

विवादित पोस्टर

अहमद पटेल ने लिखा कि मुद्दे की बात यह है कि बीजेपी पिछले 22 साल के शासन में किए गए काम के मुद्दे से ध्यान भटकाना चाहती है इसलिए झूठे हथकंडों को अपना रही है लेकिन गुजरात के लोगों ने इस बार अपना मन बना लिया है।

बता दें कि गुजरात चुनाव में कांग्रेस ने अपना सीएम उम्मीदवार घोषित नहीं किया है लेकिन अहमद पटेल के सीएम उम्मीदवार बनने की बात पहले भी कई बीजेपी नेता कर चुके हैं।

कैसा है हार्दिक के शहर का चुनावी मिजाज

इससे पहले बीजेपी के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मीडिया से बातचीत के बीच पूछ चुके हैं कि क्या गुजरात में कांग्रेस की जीत होने पर अहमद पटेल ही सीएम होंगे? दूसरी तरफ बीजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल चुनाव की अगुवाई कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here