लालू का ट्वीट-‘कहां है विकासवा, कोई ढूंढ कर लाओ रे, ’ लोगों ने किया ट्रोल

0
129

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने ट्वीट कर केंद्र की एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला है। लालू ने ट्वीट कर पूछा कि कहां है विकसवा रे..उनके ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है।
पटना । राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, अब वे अपने ट्वीट को लेकर भी लोगों के बीच बने रहते हैं। लालू ने नये ट्वीट में बीजेपी के गुजरात ‘विकास मॉडल’ को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई तो विकास को ढूंढ़ कर ले आओ। लालू ने अपने चिर-परिचित अंदाज में बीजेपी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘कहां है विकासवा. कोई ढूंढ कर लाओ रे।’

इस ट्वीट पर लोगों ने लालू को ट्रोल किया और पूछा कि लालटेनवा बुझा गया है का कि विकासवा नहीं दिखाई दे रहा है।

एक अन्य ट्वीट में आरजेडी नेता ने गुजरात चुनाव की चर्चा करते हुए लिखा, “बिहार चुनाव में ई लोग ‘गाय’ और ‘पाकिस्तान’ को खोज कर लाए थे और अब गुजरात में 800-900 साल पहले गड़े मुर्दों को। मतलब हालात वही है और हाल भी वही होने वाला है।”

लालू के इस ट्वीट का लोगों ने जवाब देते हुए कहा कि अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने की कोशिश ना किया करें लालू जी

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी को तत्कालीन आरजेडी, कांग्रेस और जदयू के महागठबंधन से करारी हार का सामना करना पड़ा था। हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन से अलग होकर राज्य में एक बार फिर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली है।

इसके साथ ही लालू ने आज सुबह ट्वीट कर कहा कि मेरा राम मेरे हदय में सदैव मेरे अंग-संग रहता है। मैं उन्हें मंदिर-मस्जिद-गुरुद्वारे और चर्च में नहीं खोजता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here