जनता के बीच एयरपोर्ट पर लाइन में चलते दिखे राहुल, लोगों ने ली सेल्फी

0
204

नई दिल्ली। कांग्रेस राहुल गांधी पिछले दो महीने से कुछ बदले-बदले नजर आ रहे हैं। चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाने वाले राहुल को कभी आम लोगों के बीच खाना खाते देखा गया तो कभी लोगों के साथ सेल्फी लेते हुए देखा गया। राहुल का ये नया रूप दिल्ली एयरपोर्ट पर भी दखने को मिला जब वो लाइन में लगकर एयरपोर्ट ले जाने वाली बस की तरफ जाते दिखाई दिए। दरअसल राहुल गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए गुजरात रवाना हुए हैं। जहां उन्हें वडनगर, पाटन जिले के हारिज, बनासकांठा के कनोडर और वीजापुर में रैलियां करनी हैं। इसके लिए वो दिल्ली से रवाना हुए तो बोर्डिंग पास लेने के बाद वह बस में बैठने के लिए आम लोगों के साथ लाइन में खड़े दिखे।

बता दें कि फोटो में राहुल लाइन में जाते दिख रहे हैं। इस दौरान वो फन पर बात कर रहे थे और हमेशा की तरह उनकी पाठ पर काला बैग लटका हुआ था। राहुल को अपने साथ खड़ा देख कुछ लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली। हांलाकि राहुल के चारों तरफ एसपीजी के कमांडो उनकी सुरक्षा का जिम्मा लिए हुए थे।

वहीं इससे पहले भी राहुल को जनता के साथ देखा जा चुका है। राहुल ने भरूच के एक रोड शो में मंतशा नाम की एक लड़की के साथ सेल्फी ली थी। भरूच में राहुल गांधी के रोड शो के दौरान अप्रत्याशित रूप से एक लड़की ने राहुल की वैन पर चढ़कर उन्हें फूल गिफ्ट किए और उनके साथ सेल्फी ली। यही नहीं राहुल गांधी ने गुजरात में कांग्रेस के प्रचार के दौरान आदिवासी इलाके में जाकर उन लोगों के साथ पारंपरिक वेशभूषा में डांस भी किया था। राहुल गांधी अपनी नुक्कड़ सभाओं के दौरान भी किसी आम जगह बैठकर चाय की चुस्कियां लेते कैमरे में कैद हुए और सूरत में कपड़ा मिल में कारीगरों के साथ कपड़ा बनाने का हुनर में समझते दिखे और कारीगरों की समस्याओं को सुना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here