भारत बनाम श्रीलंका: धर्मशाला में पहले वनडे मैच में बारिश की आशंका

0
166

शिमला
टेस्ट सीरीज के बाद भारत और श्री लंका के बीच वनडे मैचों के रोमांच को देखने के लिए बेताब दर्शकों को पहले मैच में झटका लग सकता है। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में रविवार को होने वाले वनडे मैच में बारिश होने की आशंका है। शुक्रवार को स्थानीय मौसम विभाग की ओर से की गई भविष्यवाणी में कहा गया है कि रविवार को सूबे में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। यदि ऐसा होता है तो दुनिया के खूबसूरत स्टेडियमों में से एक धर्मशाला के इस मैदान में मैच पर भी संशय के बादल छा जाएंगे।

गुस्सा हुए रविंद्र जडेजा, क्रिकेट फैन को कहा गंवार

शिमला स्थित मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने करहा, ‘पश्चिमी विक्षोभ 10 तारीख को उत्तर पश्चिम भारत को प्रभावित कर सकता है। इसके लगातार दो दिन तक सक्रिय रहने की संभावना है।’ उन्होंने कहा, ‘हिमाचल प्रदेश में 11 और 12 दिसंबर को भारी बारिश और बर्फबारी हो सकती है। इसके अलावा 13 दिसंबर को भी मौसम खराब रह सकता है।’ हालांकि हिमाचल प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन का कहना है कि वह मौसम विभाग की भविष्यवाणी को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित नहीं है।

कौल बोले, टीम इंडिया में प्रतिस्पर्धा के बारे में ज्यादा नहीं सोचता

एचपीसीए के मीडिया मैनेजर मोहित सूद ने कहा, ‘बारिश के चलते पैदा होने वाली किसी भी स्थिति से निपटने के लिए हमारे ग्राउंड्समैन पूरी तरह तैयार हैं। इसके अलावा ग्राउंड को सुखाने के लिए हमारे पास तीन सुपर सॉकर भी मौजूद होंगे।’ एचपीसीए का यह शानदार स्टेडियम समुद्रतल से 4,000 फुट की ऊंचाई पर स्थित है। धौलाधार पर्वत श्रृंखला से नीचे स्थित यह स्टेडियम दुनिया के सबसे शानदार स्टेडियमों में से एक माना जाता है। खासतौर पर बर्फ से लदे पर्वतों के बीच मैच देखने के लिए दूर-दूर से दर्शक यहां मैच देखने के लिए आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here