लालू और तेजस्वी ने दी सोनिया गांधी को कुछ इस तरह जन्मदिन की शुभकामना

0
185

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू यादव के साथ कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का सियासी संबंध जगजाहिर है. देश की राजनीति में जब भी मौका आया, सोनिया गांधी ने लालू यादव का खुलकर समर्थन किया. लालू ने भी जब जरूरत पड़ी, तो सियासी फ्रंट पर सोनिया के समर्थन में नजर आये. आज सोनिया गांधी का जन्मदिन है. इस मौके पर भला लालू शुभकामना देने से कैसे पीछे रहते. लालू ने शानदार तरीके से ट्वीट कर सोनिया गांधी को जन्मदिन की शुभकामना दी है.

राजद सुप्रीमो लालू यादव की शुभकामना संदेश की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. गुजरात चुनाव के बीच आज ही सोनिया गांधी का जन्मदिन है. हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तेजस्वी यादव ने भी सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है.

लालू ने ट्वीट कर सोनिया गांधी को त्याग, समर्पण, बलिदान का परिचय देने वाला वाली महिला बताया है. लालू ने सोनिया गांधी को विषम परिस्थितियों में असीम साहस का परिचय देने वाली महिला भी बताया है. लालू प्रसाद ने ट्विटर पर लिखा है समर्पण, त्याग, बलिदान व विषम परिस्थितियों में असीम साहस का परिचय देने वाली मैडम श्रीमती सोनिया गांधी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.

लालू के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी सोनिया गांधी को शुभकामनाएं दी हैं. तेजस्वी ने सोनिया को दयालु, बहादुर और दृढ़ निश्चय महिला बताया तथा उनके स्वस्थ एवं लंबे जीवन की कामना की है. इन दोनों के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष और यूपीए की पूर्व चेयरपर्सन सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है. सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here