‘लॉटरी में निकली है कार, लो लो नहीं तो कर लेंगे अपहरण’

0
177

नोएडा
नोएडा के एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर और उनकी पत्नी को एक कॉल आई और बताया गया कि लॉटरी में कार निकली है। उन्होंने जब कार लेने से इनकार किया तो उन्हें धमकी दी गई कि अगर वे वाहन नहीं लेते तो उनका अपहरण कर लिया जाएगा। पीड़ित की शिकायत पर कासना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंजिनियर की पत्नी गर्भवती है और धमकी मिलने से वह डिप्रेशन में चली गई हैं।

लेटेस्ट कॉमेंट
इसेलिये आधार को मोबाइल से लिंक करना जरूरी है
Dev Sharma
0 | 0 | 0 चर्चित |आपत्तिजनक
सभी कॉमेंट्स देखैंकॉमेंट लिखें
इंजिनियर सौरभ सिंह ने पुलिस को बताया कि पत्नी के मोबाइल पर एक मेसेज आया जिसमें लिखा था कि कंपनी ने उनके नंबर को लॉटरी के लिए चयनित किया है। लॉटरी में उन्हें कार दी जाएगी। इसके बाद उन्हें एक ईमेल भी आया जिसमें भी कार निकलने की बात कही गई।

सौरभ ने बताया कि उन्होंने मेसेज और मेल को फर्जी मानकर कोई जवाब नहीं दिया। शुक्रवार सुबह एक अज्ञात नंबर से फोन आया और खुद को कंपनी का कर्मचारी बताया। उसने लॉटरी की कार लेने के कुछ पैसे जमा करने के लिए कहा, लेकिन मेरी पत्नी ने इससे इनकार करते हुए फोन काट दिया।

सौरभ ने बताया कि आरोपियों ने कई बार फोन किए और अंत में कहा कि अगर कार नहीं ली जाएगी तो दोनों पति-पत्नी को अगवा कर लिया जाएगा। सौरभ ने बताया कि उनकी पत्नी 8 महीने की गर्भवती हैं और धमकी से डिप्रेशन में चली गई हैं। उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले भी उनके साथ ऐसा ही हुआ था जिसके बाद मोबाइल नंबर बदलना पड़ा था। कासना के एसएचओ ने बताया कि जिस नंबर से कॉल की गई है और उसका लोकेशन बिहार का आ रहा है। पीड़ित की शिकायत की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here