दक्षिण अफ्रीका दौरे के पहले भारतीय टीम प्रबंधन की चिंता बढ़ी, यह खिलाड़ी हुआ चोटिल

0
105

दक्षिण अफ्रीका के महत्‍वपूर्ण दौरे के ठीक पहले यह खबर टीम इंडिया प्रबंधन के लिए चिंता बढ़ाने वाली हो सकती है. दौरे के लिए वैकल्पिक विकेटकीपर के तौर पर टेस्‍ट टीम में शामिल किए गए गुजरात के पार्थिव पटेल रणजी ट्रॉफी मैच खेलते हुए चोटग्रस्‍त हो गए. बंगाल के खिलाफ मैच खेलते हुए हुए गुजरात टीम के पार्थिव की बाएं हाथ की अंगुली में चोट आई. फिलहाल यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि पार्थिव की चोट कितनी गंभीर है. हालांकि गुजरात टीम के कोच विजय पटेल ने उम्‍मीद जताई कि पार्थिव जल्‍द ही फिट हो जाएंगे.

फिर सही साबित हुई धोनी की ‘बाज की नजर’, लोग बोले- दिल जीत लिया माही

बंगाल और गुजरात के बीच रणजी ट्रॉफी का यह मैच जयपुर में चल रहा है. मैच के दौरान विकेटकीपिंग करते हुए 32 वर्षीय पार्थिव एक गेंद को ठीक से कलेक्‍ट नहीं कर पाए और उनकी बीच की अंगुली में चोट आ गई. चोट लगते ही वे मैदान पर ही लेट गए. उन्‍हें तत्‍काल मैदान से बाहर ले जाया गया. क्रिकेट वेबसाइट cricbuzz ने गुजरात के बल्‍लेबाज मनप्रीत जुनेजा के हवाले से बताया कि पार्थिव को अंगुली पर दो-तीन बार चोट लगी और इसमें काफी दर्द है. उधर, टीम के कोच विजय पटेल ने इसे माइनर इंजुरी बताया. उन्‍होंने कहा कि यह गंभीर चोट नहीं है और पार्थिव पटेल की जल्‍द ही ठीक हो जाएंगे.

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में जीत की भूख है कॉमन
दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है..
विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा, ऋद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन. रवींद्र जडेजा, पार्थिव पटेल, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here