सुशांत सिंह राजपूत से इस बात पर नाराज़ हैं सलमान खान

0
467

बता दें कि फिलहाल सुशांत फिल्म ‘चन्दा मामा दूर के’ को लेकर तैयारियों में जुटे हैं तो दूसरी तरफ सलमान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है रिलीज़ होने वाली है।
अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अगर आप सोच रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत और सलमान खान किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं, तो ऐसा नहीं है। और सलमान की नाराज़गी सुशांत से किसी फिल्म की वजह से नहीं हुई है, बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने स्टारडम के तेवर सलमान खान के प्रिय सूरज पंचोली को दिखाए इसलिए।

पार्टी में मौजूद एक इनसाइडर ने बताया कि सुशांत बार-बार सूरज से गलत तरीके से बात कर रहे थे और वह यह दिखाने की कोशिश कर रहे थे कि सूरज ने अब तक इंडस्ट्री में कुछ भी हासिल नहीं किया है। खुद सूरज भी सुशांत की इस हरकत से हैरान थे कि वह एक ही इंडस्ट्री में रहते हुए ऐसा कैसे कर सकते हैं। सूरज ने यह पूरी बात सलमान को बताई तो सलमान ने सुशांत को फोन किया और उन्हें समझाया कि एक ही इंडस्ट्री के होकर एक दूसरे के साथ ऐसी बात करना ठीक नहीं है। सुशांत ने भी तुरंत यह स्वीकार लिया है कि वह शर्मिंदा हैं और कभी भी दोबारा ऐसा करने की कोशिश नहीं करेंगे। सूरज की अब तक एक ही फिल्म रिलीज़ हुई है और वह है हीरो। इसके बाद उन्हें बड़े मौके नहीं मिल रहे हैं।

सलमान की राह पर शाहरुख़ खान, किया डिस्ट्रीब्यूटर्स का पैसा वापस

बता दें कि फिलहाल सुशांत फिल्म ‘चन्दा मामा दूर के’ को लेकर तैयारियों में जुटे हैं तो दूसरी तरफ सलमान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है रिलीज़ होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.