हॉरर फिल्म ‘1921’ का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, देखें

0
132

नई दिल्ली: ‘राज’, ‘राज रिबूट’ ‘हॉंटेड’ 3डी और ‘1920’ जैसी कई हॉरर फिल्में बना चुके बॉलीवुड डायरेक्टर विक्रम भट्ट एक बार फिर एक फिल्म लेकर आए हैं जिसका ट्रेलर देखकर ही आपको डर लगने लगेगा. फिल्म का नाम है ‘1921’ जिसमें अभिनेत्री जरीन खान और करण कुंद्रा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है.

विक्रम भट्ट का कहना है कि ये बॉलीवुड की अब तक की हॉरर फिल्मों के बीच एक नई मिसाल कायम करेगी. इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में ही पूरी हो चुकी है. विक्रम भट्ट ने कुछ दिनों पहले इस फिल्म के बारे में बताया, ”बात सिर्फ डर की नहीं है, बल्कि साथ ही जरूरी है कि दर्शक पात्रों के भय को महसूस कर पाएं. ‘1921’ एक ऐसी फिल्म है जो इस शैली में अद्भुत है.”

फिल्म में किरदार अपने वर्तमान को सुरक्षित करने के लिए अपने अंधेरे अतीत और रहस्यों का मुकाबला करते हैं. यह फिल्म जीवन और मृत्यु के बीच के संघर्ष पर आधारित है. इस फिल्म में ‘1920’ की तरह ही रोमांटिक और इमोशनल कहानी देखने को मिलेगी.

इससे पहले ज़रीन खान ‘अक्सर 2’ में नज़र आईँ थीं जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. अब जरीन की ये फिल्म 12 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here