एक-दूजे के हुए विराट-अनुष्‍का, TWITTER पर मिल रहीं बधाईयां, पटना में भी खुशी

0
232

विराट कोहली व अनुष्‍का शर्मा ने सोमवार रात विवाह कर लिया। दोनों ने ट्वीट कर इसकी सूचना दी। इसके बाद उन्‍हें बधाई देने की होड़ लग गई है। पीएम मोदी ने भी उन्‍हें बधाई दी है।
पटना । क्रिकेटर विराट कोहली व एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के विवाह को लेकर लगाए जा रहे कयासों का सिलसिला सोमवार रात तब थम गया, जब दोनों ने इसकी औपचारिक घोषणा कर दी। अनुष्‍का व विरोट ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दुनिया को दी। इसके साथ ही उन्‍हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। बिहार की राजधानी पटना में भी दोनों के फैन्‍स खुशी से झूमते दिखे।

सोमवार की रात अनुष्‍का व विराट ने ट्वीट कर बताया कि दोनों एक-दूसरे के हो गए हैं। इस खास दिन को वे अपने परिवार, दोस्तों व प्रशंसकों के साथ यादगार बना रहे हैं। विरोट व अनुष्‍का ने अपनी तस्‍वीरें भी पोस्‍ट की हैं।

बताया जा रहा है कि इटली के टस्कनी में दोनों ने विवाह किया। इस दौरान केवल दोनों के परिवार के लोग और बेहद करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे। दोनों सपरिवार आठ दिसंबर को इटली के लिए रवाना हुए थे। मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का को पिता अजय शर्मा, मां आशिमा और बड़े भाई करनेश के साथ देखा गया था। पहले माना जा रहा था कि विवाह 12 या 15 दिसंबर को होगा, लेकिन यह 11 दिसंबर को ही हो गया।

ट्विटर पर खूब मिलीं बधाइयां

विवाह को लेकर विराट व अनुष्‍का के ट्वीट आते ही यूजर्स की बधाइयों का सिलसिला तेज हो गया है। बिहार की राजधानी पटना में भी दोनों के फैन्‍स खुशी से झूमते दिख रहे हैं।

ट्विटर हैंडल @JitendraPandy13 से जितेंद्र पांडेय ने बधाई तेजे हुए विराट को क्रिकेट का किंग बताया है। पूर्वी चोपड़ा (@Poorvi_Chopra) ने विराट व अनुष्‍का को विवाह की बधाई दी है। विमल पाटिल ने विराट को अपनी प्रेरणा बताते हुउ बधाई दी है। अनूप वर्मा ने दोनों को एडोरेबल कपल बताया है।
नितिन ने ट्विटर हैंडल @Nithin_PSPK से लिखा है कि बिरले भाग्‍य वालों को ही ऐसा अवसर मिलता है कि वे उससे शादी करें, जिससे प्‍यार करते हैं और आप दोनों वैसे ही भाग्‍यशाली हैं। आपको बधाई। इसी तरह अतहर ने ट्वीट किया कि ये उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ कन्वर्जन है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को बीवी बनाया है। अनुराधा संथानम ने लिखा कि अनुष्का शर्मा ने ‘बिना बैंड, बाजा बारात’ के विराट से शादी की है।

प्रशंसकों ने कुछ सवाल भी किए हैं। ट्विटर हैंडल @moonsez से सवाल है कि क्या विराट भी शादी के बाद सानिया मिर्ज़ा की तरह खेलना जारी रखेंगे? इसी तरह किसी अन्‍य पूछा है कि क्‍या अनुष्का दिल्ली शिफ्ट होंगी या फिर विराट मुंबई जाएंगे?

कुछ यूजर्स ने अपने अंदाज में मजे भी लिए हैं। एक ट्वीट देंखें, ”कोहली की बेस्ट पार्टनरशिप, मैदान में शर्मा जी का बेटा, मैदान के बाहर- शर्माजी की बेटी।” इसी तरह एक अन्‍य ने लिखा है, ”उन्हें विराट के जूते चुराने के बजाय उनका बैट चुराना चाहिए।”

पीएम मोदी ने भी दी बधाई

बधाई देने वालों में फैन्‍स के अलावा खास लोग भी शामिल हैं। बधाई देने वालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं। एक्‍ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी दोनों को विवाह की शुभकामनाएं दी हैं। शुभकामनाएं देने वालों में गीता फोगेट व साइना नेहवाल भी शामिल हैं।

खुशी में झूमे पटनाइट्स

विराट व अनुष्‍का के विवाह की खबर फैलते ही पटना में भी उनके फैन्‍स खुशी से झूमते दिखे। खबर मिलते ही पटना के कुर्जी में आतिशबाजी का नजारा दिखा। पटना के अशोक राजपथ पर पटना विवि के छात्रों ने डांस किया। लोग टरवी से चिपके रहे। पार्टियों का भी दौर खूब चला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here