विराट-अनुष्का शादी: अपने बचपन के कोच को भी दिया विराट ने न्योता

0
208

नई दिल्ली
टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोमवार को इटली में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। दोनों सिलेब्रिटीज ने अपने फैन्स को इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। दोनों के इस ऐलान के बाद हर जुबान पर इसी जोड़े की चर्चा है। ऐसे में विराट की इसलिए भी तारीफ हो रही है क्योंकि इस शादी में विराट ने अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को ही बुलाया था और इन सीमित लोगों में उनके कोच राजकुमार शर्मा भी शामिल हैं।

विराट ने क्रिकेट की एबीसी राजकुमार शर्मा की क्रिकेट अकैडमी में ही सीखी है। इसके बाद विराट आज जिस ऊंचाई पर पहुंचे हैं, उसमें वह अपने गुरु का अहम योगदान मानते हैं। दिल्ली के मशहूर क्रिकेट कोच और पूर्व रणजी खिलाड़ी राजकुमार शर्मा इस साल की सबसे खास शादी अपनी पत्नी के साथ मौजूद थे।

उन्होंने विराट और उनकी धर्मपत्नी अनुष्का को आशीर्वाद देते हुए अपनी एक फोटो माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर शेयर की है। इस ट्वीट पर लोग विराट की खासी तारीफ कर रहे हैं। क्रिकेट विशेषज्ञ अयाज मेमन ने भी विराट की शादी में उनके बचपन के कोच के शरीक होने पर विराट की जमकर तारीफ की है।

बता दें अपने कोच के प्रति विराट का सम्मान किसी से छिपा नहीं है। शिक्षक दिवस के मौके पर वह कई बार अपने गुरु की तारीफ करते हुए दिखाई दिए हैं। साल 2014 में शिक्षक दिवस को मौके पर विराट ने अपने कोच को तब भावुक कर दिया था, जब उन्होंने राजकुमार शर्मा को एक एस्कोडा रैपिड कार गिफ्ट की थी। विराट ने यह कार अपने भाई विकास कोहली के जरिए अपने कोच तक पहुंचाई थी और तब उनसे फोन पर बात कर शिक्षक दिवस की बधाई देकर कोच को भावुक कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here