पेटीएम पर 12-12 फेस्टिवल ऑफर्स का उठाएं फायदा, मिल रहा 50 फीसदी तक कैश

0
86

टेक डेस्क। पेटीएम पर 12-12 फेस्टिवल ऑफर चल रहा है। इसमें कई तरह के डिस्काउंट और ऑफर दिए जा रहे है। इनमें पिज्जा हट पर 30% कैशबैक, बिग बाजार में 1,500 रुपए की ट्रांजैक्शन पर 200 रुपए का कैशबैक, पैंटलूनस से शॉपिंग करके पेटीएम से पेमेंट करने पर 50 फीसदी का कैशबैक, इसके अलावा कहीं भी क्यूआर कोड स्कैन करके पेमेंट करने पर 12 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है।

डॉलर के मुकाबले रुपया 16 पैसे कमजोर

इन ऑफर्स का फायदा लेने के लिए एक खास शर्त रखी है। फ्यूल खरीदने के बाद पेटीएम से पेमेंट करनी होगी। इसके लिए पेमेंट क्यूआर कोड स्कैन करके करनी होगी। कैशबैक तभी मिलेगा। डीजल और पेट्रोल खरीदने पर 50 फीसदी कैशबैक का ऑफर चल रहा है। यह ऑफर Paytm और हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने मिलकर निकाला है।

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए HP(हिन्दुस्तान पेट्रोलियम) के किसी भी पेट्रोल पंप से फ्यूल खरीदना होगा। यह ऑफर बिहार राज्य के लिए है। इस ऑफर का फायदा केवल बिहार के पेट्रोल पंप पर ही लिया जा सकता है। बिहार के लोगों को हर एचपी पेट्रोल पंप पर हर सप्ताह 3 लकी विजेताओं को कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर में हिस्सा लेने के लिए यूजर को कम से कम 300 रुपए का तेल खरीदना होगा। लकी ड्रा में नाम आने वाले विजेता के पेटीएम वॉलेट में 150 रुपए का कैशबैक क्रेडिट कर दिया जाएगा।

फिर से लौटा रील कैमरे का दौर, फोटो खींचने के तीन दिन बाद मिलती फोटो

इसके अलावा बिहार में एचपी के किसी भी पेट्रोल पंप से डीजल पेट्रोल लेने पर 5 फीसदी का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसका फायदा यूजर केवल 2 बार उठा सकता है। पेट्रोल डीजल खरीदने के बाद पेटीएम से पेमेंट करने पर यूजर को 5फीसदी कैशबैक दिया जाएगा। इसमें यूजर को कम से कम 20 रुपए की ट्रांजैक्शन करनी होगी। वहीं मैक्सिम कैशबैक 50 रुपए का मिलेगा। यह ऑफर 28 दिसंबर 2017 तक चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here