Bigg Boss 11: अर्शी ने अपनी आंखों से देखा हिना का झूठ

0
613

बिग बॉस 11 के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि विकास गुप्ता को इस बात का बुरा लगता है कि प्रियांक ने बिकीनी पहनकर ‘गुचिपु’ क्यों बोला? विकास कहते हैं कि मैं और मेरी मां एक दूसरे को ‘गुचिपु’ बुलाते हैं और यह बात प्रियांक को भी पता है लेकिन वह बिकीनी पहनकर वल्गर तरीके से ‘गुचिपु को देख’ कह रहे थे।

अर्शी हिना को बताती हैं कि विकास इस बात से अपसेट हैं कि प्रियांक ने कल टास्क में ‘गुचिपु’ बोला। हिना कहती हैं पर वह तो टास्क था, हम तो मजाक कर रहे थे। प्रियांक अर्शी से कहते हैं कि मैं विकास को बहुत मानता हूं क्योंकि उन्होंने मेरे लिए जितना किया उतना तो मां-बाप भी नहीं करते। अर्शी जब यह बात विकास को बताती हैं तो विकास नाराज होते हैं। वह अर्शी से कहते हैं कि तुम उससे क्यों बात कर रही हो इस बारे में। हितेन विकास से कहते हैं कि उसने यह सब टास्क के लिए किया था और फिर उसने तुम्हे सॉरी तो कहा होगा। विकास कहते हैं कि प्रियांक ने सॉरी नहीं कहा। इस पर प्रियांक बाहर आते हैं और विकास से सॉरी कहते हैं लेकिन विकास उन्हें माफ नहीं करते।

अगले दिन सुबह अलार्म बजता रहता है लेकिन आकाश बिस्तर से नहीं उठते। अर्शी उनसे उठने को कहती हैं लेकिन वह नहीं उठते और कहते हैं कि उन्हें बबात नहीं करनी। आकाश अर्शी पर इस बात से नाराज होते हैं कि वह शिल्पा से बात करने लगी है। बिग बॉस अर्शी से कहते हैं कि वह कालकोठरी की सजा का हकदार किसे मानती हैं। अर्शी आकाश का नाम लेती हैं और कहती हैं कि आकाश ने उनकी बात नहीं मानी। कालकोठरी की सजा के लिए घर वाले प्रियांक और हितेन का नाम चुनते हैं।

अर्शी और शिल्पा के बीच बहस होती है। अर्शी हिना से कहती हैं कि शिल्पा खाने में नल का पानी इस्तेमाल करती है। हिना इस बात पर गुस्सा होती हैं और कहती हैं कि इसलिए ही हमारे पेट दर्द होता है। मुझे तो ये बात नहीं थी। हिना शिल्पा से कहती हैं कि आप खाने में नल का पानी इस्तेमाल मत किया कीजिए। हमारे मेट में दर्द होता है उससे। शिल्पा कहती हैं कि सब्जी में पानी जब जाता है तो वह उबलता है, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हिना चिल्लाने लगती हैं और कहती हैं कि आप खाना बनाती है तौ हम थैंकफुल हैं लेकिन आप नल का पानी उसे मत डाला कीजिए। इस पर शिल्पा कहती हैं कि आज से आप लोग ही खाना बना लिया कीजिए। शिल्पा खुद को वॉशरूम में लॉक कर लेती हैं। अर्शी और विकास उन्हें दरवाजा खोलने को कहते हैं। शिल्पा कहती हैं कि उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए। शिल्पा बाहर आती हैं तो विकास और पुनीश उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं। विकास शिल्पा से कहते हैं कि रोने के बाद आपकी स्किन रूखी हो जाती है, रोया मत करिए। शिल्पा और पुनीश हंसने लगते हैं।

अर्शी को यह अधिकार मिलता है कि वह अपने अलावा दो लोगों को ऐक्टिविटी रूम में भेज सकती हैं, जहां उन्हें वे क्लिप दिखाए जाएंगे , जिस पर घरवाले उनके बारे में बात कर रहे थे। अर्शी हिना और विकास का नाम चुनती हैं। सबसे पहले अर्शी ऐक्टिविटी रूम में जाती हैं। अर्शी को वो क्लिप दिखाी जाती हैं जब हिना लव और बेनाफशा के साथ मिलकर अर्शी के कपड़ों के बारे में बता कर रही थीं। इसके बाद कोर्टरूम वाली क्लिप दिखाई जाती है, जिसमें हिना कहती हैं उस समय उनके और बेनाफशा के अलावा कमरे में कोई नहीं था।

अर्शी को वह क्लिप भी दिखाई जाती है जिसमें आकाश और पुनीश शिल्पा और अर्शी को गेम से बाहर निकालने की बातें कर रहे थे। इसके बाद अर्शी घर के अंदर आती हैं और बताती हैं कि उन्होंने क्या देखा। इस पर हिना कहती हैं कि हमने मजाक नहीं उड़ाया था, हमने बस बात की थी। हिना ऐक्टिविटी रूम में जाती हैं, उन्हें वह क्लिप दिखाई जाती हैं जब शिल्पा अर्शी से उनके बारे में बात करती हैं। हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी के घर आने पर शिल्पा जिस तरह हिना का मजाक उड़ाती हैं, वह भी क्लिप में दिखाया जाता है।अब आगे देखना यह है कि अगले एपिसोड में विकास को कौन सी क्लिप दिखाई जाएगी और उसका उन पर क्या असर पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here