दानापुर- भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में अपराधियों ने मचायी लूटपाट, दर्जनों यात्री जख्मी

0
177

पटना : बिहार में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है. बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर ट्रेन को अपने निशाने पर लिया है. शुक्रवार को दानापुर से भागलपुर आ रही 13402 डाउन इंटरसिटी एक्सप्रेस की दो बोगियों में अपराधियों ने जमकर लूटपाट की और विरोध करनेवाले यात्रियों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया. घटना किऊल-भागलपुर रेलखंड के कजरा और अभयपुर स्टेशन के बीच की बतायी जा रही है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन दो घंटे से ज्यादा समय से लेट चल रही थी. किऊल जीआरपी के मुताबिक यह ट्रेन शुक्रवार को 10 बजे के बाद किऊल पहुंची और कुछ देर रुकने के बाद भागलपुर के लिए रवाना हो गयी. ट्रेन जैसे ही कजरा स्टेशन से खुली उसके कुछ देर बाद आधा दर्जन हथियारों से लैस नकाबपोश अपराधियों ने ट्रेन की दो चेयर कार बोगी में लूटपाट करना शुरू कर दिया.

अपराधियों ने इस दौरान यात्रियों से नकदी, कीमती मोबाइल, महिलाओं के जेवरात सहित लाखों रुपये लूट लिए. इस दौरान लूटपाट का विरोध करने वाले एक दर्जन से ज्यादा यात्रियों के साथ बेरहमी से मारपीट भी की. लूटपाट करने के बाद अपराधी अभयपुर स्टेशन के समीप चेन पुलिंग कर चलते बने. इस दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग भी की. यात्रियों के मुताबिक लगभग एक घंटे तक अपराधी ट्रेन में यात्रियों के साथ लूटपाट करते रहे. सभी यात्री दहशत में थे. लगभग 12.30 बजे ट्रेन के जमालपुर स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. जमालपुर जीआरपी का कहना है कि यात्रियों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here